1583X262px
अपराध

पहले बेटे की बहू से किया दुष्कर्म, फिर पिता के साथ मारपीट कर किया ये घिनौना काम

सिरसा के एक वार्ड में कुछ दबंग लोगों द्वारा पहले एक युवक की पत्नी से पानी पिलाने के बहाने दुष्कर्म व शिकायत करने पर युवक के पिता के साथ हैवानियत किए जाने का मामला सामने आया है। पीडि़त ने इस संबंधी एसपी को शिकायत देकर जल्द से जल्द कार्रवाई की मांग की है।

एसपी को दी शिकायत में पीडि़त बुजुर्ग रामलाल ने बताया कि उसका बेटा कांडा कॉलोनी में रहता है। उसने बताया कि कुछ दिन पूर्व उसके बेटे के पड़ोस के ही झंडा व काला नाम के युवक बेटे के घर गए। घर में बेटे की पत्नी थी।

दोनों ने देखा कि घर में महिला अकेली है तो उससे बहाने से पीने का पानी मांगा। जब वह पानी लेने के लिए अंदर गई तो दोनों ने पीछे जाकर कमरे का गेट बंद कर दिया। झंडा ने उसके बेटे की बहू के साथ गलत काम किया और काला बाहर खड़ा रहा।

यही नहीं झंडा ने गलत काम करने के दौरान उसके बेटे की बहू की फोटो भी बनाई, जोकि उसने जाते वक्त बहू को भी दिखाई। सांय को बेटा जब घर आया तो बहू ने उसे पूरी बात बताई, जिसके बाद चौकी में गए और शिकायत दर्ज करवाई, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई।

इसके बाद वे एसपी के समक्ष पेश हुए। एसपी ने शिकायत महिला थाने को मार्क कर दिया। महिला थाना पुलिस ने पीडि़ता को थाने में बुलाकर बयान दर्ज कर दोनों युवकों के खिलाफ केस दर्ज कर दिया। इसी बात से आरोपी पक्ष के लोग नाराज हो गए।

उन्होंने घर पर कुछ गुंडा तत्वों को बुलाकर डरा धमकाकर एक एफिडेविट पर उनसे हस्ताक्षर करवा लिए। जब उन्हें इस बात का पता चला कि आरोपियों ने राजीनामे के लिए एफिडेविट पर हस्ताक्षर करवाए हैं तो 3 जून की सांय को मनमोहन उर्फ मोनी मिढ़ा व योगेश उर्फ काका मिढ़ा ने आरोपी काला सिंह के पिता मदनलाल को मेरे घर भेजा। मदनलाल ने कहा कि आपको बाहर बुला रहे हैं।

वह मदनलाल की बातों में आकर बाहर आ गया। बाहर आने के बाद मनमोहन मिढा व मदन लाल उसे पैदल पास की डेयरी में ले गए। जहां कुछ गुंडातत्व लोग शराब पी रहे थे।

इन लोगों ने उसे कमरे में बंद कर दिया और बुरी तरह पीटा। मनमोहन ने उसे कमरे में पकड़ लिया और योगेश ने उसकी गुदा में डंडा भी डाल दिया, जिसके कारण उसे काफी पीड़ा हुई।

किसी तरह आरोपियों ने उसे धमकी देकर छोड़ा और वह कुछ लोगों की मदद से अस्पताल में पहुंचा। पीडि़त ने बताया कि उक्त लोग अपराधी किस्म के हैं। उक्त स्थान पर रोजाना ये लोग शराब पीकर हुड़दंगबाजी करते हैं।

मुझे व मेरे परिवार को इन लोगों से जान का खतरा है और ये कभी भी नुकसान पहुंचा सकते हैं। एसपी ने शिकायत को सिटी थाना एसएचओ को मार्क कर दिया।

ताजा खबरें

To Top