बड़ी खबरें सरकारी योजनाएं सिरसा खबर सिरसा में खास हरियाणा

सिरसा नगर परिषद चेयरमैनी में कांडा समर्थित रीना सेठी का कब्जा, जानिये कितने मिले वोट ?

My Sirsa News

सिरसा में बुधवार को विधायक गोपाल कांडा ने नगर परिषद के चेयरमैन चुनावों में जीत का परचम लहरा दिया है। कांडा समर्थित प्रत्याशी रीना सेठी ने जीत हासिल कर ली है। वार्ड नंबर 17 से पार्षद रीना सेठी ने भाजपा प्रत्याशी सुमन बामणिया को दो वोटों से हराकर जीत हासिल की है।

रीना सेठी को कुल 17 वोट मिले। जबकि भारतीय जनता पार्टी की प्रत्याशी सुमन बामणिया को 15 ही वोट मिले हैं। इस दौरान सांसद सुनीता दुग्गल और विधायक गोपाल कांडा सिरसा नगर परिषद में मौजूद रहे।

वहीं चुनाव में जीत के बाद रीना सेठी और कांडा समर्थकों में खुशी की लहर दौड़ गई और विधायक गोपाल कांडा और उनके भाई गोविन्द कांडा को बधाईयां देने का सिलसिला शुरू हो गया।

विधायक गोपाल कांडा ने कहा कि ये जीत सरसा की जनता की जीत है। इसलिए अब विकास कार्यों में कोई कमी नहीं रहने दी जाएगी। वहीं भाजपा समर्थकों में मायूसी देखी गई। बता दें कि यह चुनाव पंजाब एवं हरियाणा हाई कोर्ट के आदेशों के बाद हुए।

नगर परिषद सिरसा मेंं आज हुए चेयरपर्सन चुनाव का कांग्रेस समर्थित पार्षद बलजीत कौर ने बायोकॉट किया है। बलजीत कौर ने कहा कि आज जो चुनाव हुए है, इसका विरोध जाहिर करते है। कुछ  कांग्रेस पार्षदों ने पार्षद रीना सेठी के पक्ष में मतदान कर किसानों की पीठ पर खंजर खोपने का काम किया है।

आज किसान कृषि कानूनों के खिलाफ लड़ाई लड़ रहा है और नगर परिषद चेयरपर्सन के चुनाव में बीजेपी-जेजेपी व गोपाल कांडा का विरोध जताने किसान पहुंचे थे लेकिन कांग्रेस पार्षदों ने किसानों के साथ खड़ा होने की बजाए कांडा समर्थित उम्मीदवार रीना सेठी के पक्ष में मतदान किया।

बलजीत कौर ने कहा कि वे एकमात्र ऐसी पार्षद थी जिन्होंने मतदान न करते हुए किसानों का साथ दिया। बलजीत कौर ने कांग्रेस हाईकमान से मांग की है कि ऐसे भीतरघातियोंं को कांग्रेस पार्टी से बाहर करें, जो किसान हितैषी होने के दावे तो करते है लेकिन असल में किसानों के विरोधी है। बलजीत कौर ने कहा कि ऐलनाबाद में 8 व 9 अप्रैल को कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष कुमारी शैलजा के दौरे के दौरान उनसे मिलेंगी व ऐसे कांग्रेस पार्षदोंं के खिलाफ कार्रवाई की मांग करेंगे।

Related posts

कुत्ते का आशिर्वाद लेने पहुंचे लोग, वीडियो जमकर हो रही शेयर, जाने वजह ?

admin

नर्सिंग ऑफिसर, स्टाफ नर्स परीक्षा में पास हुए आवेदकों के लिए जरूरी नोटिस, देखें

admin

Neha Kakkar ने बेबी बंप के साथ सोशल मीडिया पर फोटो की पोस्ट, क्या नेहा कक्कड़ सच में है प्रेगनेंट ?  

admin
Share this
Join Our Group