1583X262px
अपराध

सिरसा में व्यापारियों को नहीं रास आया बाजार खोलने का लेफ्ट राईट फॉर्मूला, उठाया ये कदम

My Sirsa News
महामारी अलर्ट सुरक्षित हरियाणा की समय अवधि को बढ़ाते हुए प्रदेश सरकार ने प्रदेशभर में 14 जून तक लॉकडाउन लगाया है और बाजारों में दायें बायें के फॉर्मूले के साथ सुबह 9 बजे से शाम 6 बजे तक दुकानें खोलने का समय निर्धारित किया है, जिसका आज सुभाष चौक पर व्यापारियों ने रोष जाहिर किया।

विभिन्न ट्रेड के व्यापारी आज सुबह सुभाष चौक पर एकत्रित हुए और विरोध जताने के बाद मीडिया से रूबरू हुए। व्यापार मंडल के जिला प्रधान हीरालाल शर्मा ने पत्रकार वार्ता में कहा कि सरकार ने भेदभाव करते हुए दुकानोंं को ऑड इवन के लिहाज से खोलने के आदेश दिए थे जबकि हम चाहते थे कि बाजार पूर्ण रूप से खुले।

इस संबंध में हमने 3 जून को मुख्यमंत्री हरियाणा, गृह मंत्री सहित अन्य अधिकारियों को पत्र लिखकर मांग की थी कि बाजार सुबह 9 बजे से शाम 7 बजे तक पूर्ण रूप से खोले जाए, लेकिन सरकार ने इस मांग को अनदेखा किया। इसी के विरोध में आज हम व्यापारी एकत्रित हुए है और लेफ्ट राईट फॉमूले का विरोध जताया है। शर्मा ने कहा कि व्यापारियों की इस मांग पर तुरंत प्रभाव से संज्ञान नहीं लिया गया, तो व्यापारी एक बैठक  कर संघर्ष की घोषणा करेंगे।

इस मौके पर व्यापार मंडल के जिला उप प्रधान चंद्रयश जैन, किरयाणा एसोसिएशन के प्रधान सतीश शर्मा, व्यापार मंडल के महासचिव जयप्रकाश भोलूसरिया, कपड़ा एसोसिएशन से रमेश ग्रोवर, भारत भूषण केडिया, राजू गोयल, संजय सैनी, मोहित जैन, राजू नरुला, मुकेश गुंबर, चिराग, आशीष टूटेजा, दीपक खरेरां, विक्की बब्बर, मोनू वधवा, विकास कुमार सहित विभिन्न ट्रेड एसोसिएशन व्यापारी मौजूद थे।

ताजा खबरें

To Top