खेती किसान बड़ी खबरें सरकारी योजनाएं सिरसा खबर सिरसा में खास हरियाणा

किसानों पर हुए लाठीचार्ज को लेकर कांग्रेस कमेटी ने सिरसा उपायुक्त को सौंपा ज्ञापन

My Sirsa News

रोहतक में किसानों पर हुए लाठीचार्ज के विरोध में जिला कांग्रेस कमेटी ने आज लघुसचिवालय में पहुंचकर राज्यपाल के नाम ज्ञापन सौंपा। कांग्रेस नेता व कार्यकर्ता आज सुबह कांग्रेस भवन में एकत्रित हुए और उसके बाद उपायुक्त कार्यालय पहुंचे, जहां राज्यपाल के नाम ज्ञापन सौंपा गया।

इस मौके पर वरिष्ठ कांग्रेस नेता होशियारीलाल शर्मा ने कहा कि देश का अन्नदाता कृषि कानूनों को रद्द करवाने के लिए सड़कों पर है आंदोलन कर रहा है और सरकार रोहतक में इन्हीं किसानों पर लाठीचार्ज करवाती है, जोकि गलत है। 300 से ज्यादा किसान शहीद हो चुके है। सुभाष जोधपुरिया ने कहा कि भाजपा व जेजेपी नेताओं को स्वयं पर लगाम कसनी चाहिए, जो सोशल मीडिया पर भडकाऊ भाषण देते है।

ज्ञापन के जरिए मांग की गई कि रोहतक में किसानों पर लाठीचार्ज करने वाले अधिकारियों पर कार्रवाई हो, सोशल मीडिया पर विवादित बयान देने वाले नेताओं पर सख्त कार्रवाई हो, तीनों काले कानून रद्द हो।

इस मौके पर विनीत कंबोज, गोपीराम चाड़ीवाल, लादूराम पुनिया, डीसी कंबोज, उर्मिला भारद्वाज, कुलवंत कौर, सरस्वती देवी, राखी मौर्य, अनुराधा नागर, रामकुमार निरंकारी, संजय चावरिया, बृजलाल घोडिल्ला, सुभाष खत्री, विजय शर्मा, सुखपाल सिंह, मोमन सैनी, सुखविंद्र शर्मा, श्यामलाल नंद, ओमप्रकाश, धर्मपाल, रविनाथ, वेद सैनी, मोहनलाल, संगीत कुमार भी मौजूद थे।

Related posts

सिरसा पुलिस ने बाइक चोर गिरोह का किया पर्दाफास, इन वारदातों का हुआ खुलासा

admin

हरियाणा के युवओं को बड़ा झटका, HSSC ने रद्द की चे 4 भर्तियां

admin

हेलीकॉप्टर से कांस्टेबल बनाता था महिला के अश्लील वीडियो, ऐसे हुआ खुलासा

admin
Share this
Join Our Group