अपराध बड़ी खबरें सिरसा खबर सिरसा में खास हरियाणा

सिरसा के तलवाड़ा का युवक रानियां में करता था चिट्टा सप्लाई, पुलिस ने किया गिरफ्तार

One person overpowered with opium in Sirsa

My Sirsa News

राजस्थान के गांव से आकर रानियां क्षेत्र में चिट्टा सप्लाई करने वाले बाइक सवार युवक को जिला की एंटी नारकोटिक्स सेल पुलिस टीम ने गश्त व चेकिंग के दौरान गिरफ्तार कर लिया है। उसे रानियां थाना के गांव बुडानिया थेहड़ क्षेत्र से लाखों रुपए की 50 ग्राम 50 मिलीग्राम हेरोइन के साथ काबू किया है। पकड़े गए युवक की पहचान जावेद खान निवासी तलवाड़ा झील राजस्थान के रूप में हुई है।

एंटी नारकोटिक्स सेल सिरसा के प्रभारी सब इंस्पेक्टर दाताराम ने बताया कि पकड़े गए युवक से सप्लायर के बारे में नाम पता मालूम कर दो लोगों के खिलाफ थाना रानियां में मादक पदार्थ अधिनियम के तहत अभियोग दर्ज कर सप्लायर की तलाश शुरू कर दी है। उन्होंने बताया कि एंटी नारकोटिक्स सेल सिरसा पुलिस टीम के सहायक उप निरीक्षक सुमित कुमार के नेतृत्व में एक पुलिस टीम गश्त व चेकिंग के दौरान रानियां थाना के बुडानिया थैहड क्षेत्र में मौजूद थी।

इसी दौरान सामने से आ रहे मोटरसाइकिल सवार युवक ने पुलिस को देख बाइक को वापिस मोड़कर भागने की कोशिश की तो शक के बिनाह पर उक्त युवक को काबू कर उसकी तलाशी लेने पर उसके कब्जा से 50 ग्राम 50 मिलीग्राम हेरोइन मिली। आरोपी को अदालत में पेश कर रिमांड पर लिया जाएगा। रिमांड में तस्करी के नेटवर्क से जुड़े अन्य लोगों के बारे में नाम पता मालूम कर उन पर कार्रवाई की जाएगी।

Related posts

इरफान पठान ने कहा विराट तोड़ेंगे सचिन का रिकॉर्ड

admin

भीषण सड़क हादसे में सिपाही समेत एक ही परिवार के 5 लोगों की मौत, परिवार में मचा कोहराम

admin

नानी बाई मायरा की कथावाचक साध्वी जया किशोरी के एक प्रोग्राम की फीस जान हो जाऐंगे हैरान

admin
Share this
Join Our Group