अपराध बड़ी खबरें सरकारी योजनाएं सिरसा खबर सिरसा में खास हरियाणा

सिरसा में तस्करों की गाड़ी को इस्कॉर्ट करने वाले पुलिस कर्मी पर विभाग ने की कार्रवाई, जानिए पूरा मामला

My Sirsa News

तस्करों से सांठ-गांठ के मामले में पुलिस अधीक्षक ने ओढ़ां थाना में तैनात सुरक्षा शाखा से जुड़े ईएचसी कर्ण सिंह को सस्पेंड कर दिया है। पुलिस कर्मचारी का नाम एक दिन पहले ही सीआइए डबवाली द्वारा 12 हजार नशीली गोलियों के साथ पकड़े गए आरोपितों से पूछताछ में आया था। जिसके बाद पुलिस प्रशासन ने उनके विरुद्ध कड़ी कार्रवाई की है।

बता दें कि सोमवार रात्रि मोरीवाला क्षेत्र से कार सवार सालमखेड़ा निवासी गुरप्रीत सिंह व तरसेम तथा भंगू निवासी स्वर्ण सिंह को गिरफ्तार किया था। पुलिस ने पूछताछ की तो सामने आया कि इस मामले में ओढां थाना क्षेत्र में तैनात एसए कर्ण सिंह भी उनसे मिला हुआ है। सीआइए डबवाली प्रभारी अजय सिंह ने बताया कि आरोपितों से पुलिस कर्मचारी लगातार संपर्क में था और उन्हें पुलिस से संबंधित गश्त की जानकारी भी उपलब्ध करवा रहा था। आरोपितों को पकड़ने के साथ ही उसका नाम सामने आया जिसके बाद इस मामले की सूचना उच्चाधिकारियों को दे दी गई थी।

नशा तस्करों से पुलिस कर्मचारी कर्ण सिंह की मिलीभगत की जानकारी मिली है। सीआइए की पूछताछ में उसका नाम सामने आया था। अब इस मामले में उसे सस्पेंड कर दिया गया है और उसके खिलाफ विभागीय जांच के आदेश दे दिए गए हैं। नशा विरोधी अभियान को तेज गति से आगे बढ़ा रहे हैं। एक-एक सूचना पर काम कर रहे हैं। कोई भी पुलिस कर्मचारी नशा तस्करी में संलिप्त मिलेगा उसके खिलाफ कड़ा एक्शन लेंगे।

Related posts

लॉकडाउन के कारण दिल्ली में फंसे हरियाणा के लोगों को सरकार ने बड़ी राहत दी है।

admin

डबवाली में कूड़ा प्रबंधन दीवार की नींव भरते समय मिले कंकाल, फोरेंसिक जांच में हुआ ये बड़ा खुलासा

admin

दिल्ली मेट्रो में नौकरी करने का सुनहरा अवसर, मिलेगी अच्छी सैलरी

admin
Share this
Join Our Group