1583X262px
अपराध

सिरसा में घर में घुसने पर युवक को पीट पीटकर उतारा मौत के घाट, पुलिस को फोन कर कही ये बात

सिरसा में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। सिरसा के गांव चौटाला में एक युवक की पीट पीटकर हत्या कर दी गई है। वहीं युवक पर आरोप लगाया गया है कि युवक उनके घर में गलत नियत से घुसा था, जिस कारण उसकी पीटाई की गई। वहीं हत्या को अंजाम देने वाले लोगों ने ही पुलिस को फोन कर सूचना दी थी।

युवक की पहचान गांव के ही नरेश के रूप में हुई जो बस स्टेंड पर रहता था। पुलिस के अनुसार घटना को अंजाम सुबह 11 बजे दिया गया। मामले को लेकर आपको बता दें कि गांव चौटाला में बिजलीघर के पास नए जलघर के सामने फल व सब्जी की रेहड़ी लगाने वाले के घर धोलू का आना जाना था। जिसको लेकर उसने कई बार उसे समझाया था। लेकिन वह नहीं माना। शनिवार की सुबह धोलू घर में घुस गया।

जिसके बारे में मकान मालिक को खबर लग गई। जैसे ही मकान मालिक को यह पता लगा वह कुछ लोगों को लेकर तुरंत वहां पर पहुंचा और धोलू की पीटाई करनी शुरू कर दी। जिसके बाद आरोपी ने बुरी तरह पीटाई की। जिसके बाद इलाज के लिए उसे सामुदायिक अस्पताल में भर्ती करवाया गया। जहां उसने दम तोड़ दिया। जानकारी के लिए आपको बता दें कि धोलू अविवाहित था और उसके पिता टैक्सी चालक हैं। जो बीमारी के कारण बेड पर हैं। वहीं एक भाई और बहन है जो विवाहित है।

 

आरोपी ने जब धोलू राम को पकड़ा तो उसी समय उसने पुलिस कंट्रोल रूम में फोन कर सूचना दी थी कि उसके घर में चोर घुस आया है। सूचना पाकर चौटाला पुलिस मौके पर पहुंची। तो देखा कि धोलू की बुरी तरह से पीटाई की गई है। जिसके बाद पुलिस ने उपचार के लिए उसे अस्पताल भिजवा दिया। वहां कुछ ही समय में युवक ने दम तोड़ दिया।

 

पूरे मामले को लेकर चौटाला चौकी इंचार्ज एसआई शैलेंद्र कुमार ने कहा कि अभी कुछ भी नहीं कहा जा सकता। धोलू के स्वजनों के ब्यान के बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी।

ताजा खबरें

To Top