1583X262px
बड़ी खबरें

अधिवक्ता को निजी वीडियो भेज किया ब्लैकमेल, वकील ने जहर निकलकर सुसाइड का किया प्रयास

My Sirsa, Rohtak
हरियाणा में एक ऐसा मामला सामने आया है जहां एक कोर्ट अधिवक्ता की निजी वीडियो वायरल करने के नाम पर चार आरोपियों ने उससे पैसे की मांग की। जिस कारण तंग आकर अधिवक्ता ने जहरिले पदार्थ का सेवन कर आत्म हत्या का प्रयास किया है। बता दें कि यह पूरा मामला रोहतक का है। जहां एक अधिवक्ता जो रोहतक कोर्ट में प्रेक्टिस करता है। उसे गांव निवासी युवक करीब 10 दिन से परेशान कर रहे हैं।
आईएमटी थाने में पुलिस को दी जानकारी के अनुसार गांव के पांच युवक उसे काफी दिनों से परेशान कर रहे थे। जो जानकारी को लिंक करने के नाम पर ब्लैकमेल कर रहे थे। 10 मई को आरोपितों ने अधिवक्ता के मोबाइल पर निजी वीडियो भेजी। धमकी दी कि यदि दो लाख रुपये नहीं दिए तो वीडियो को वायरल कर देंगे।
अधिवक्ता की दो-तीन दिनों तक आरोपितों के साथ कोई बातचीत नहीं हुई। फिर एक आरोपित का फोन आया, जिसने कहा कि खेत में बैठकर आपस में बात कर लेते हैं। आरोपितों ने वहां पर भी अधिवक्ता को उसकी निजी वीडियो दिखाई और वायरल करने की धमकी दी। जिस पर 70 हजार रुपये में सौदा तय हो गया। अधिवक्ता ने उन्हें 30 हजार रुपये भी दे दिए।
फिर भी आरोपित लगातार उस जल्दी से जल्दी बाकी रकम देने का दबाव बना रहे थे। इससे तंग आकर अधिवक्ता ने 18 मई को जहरीला पदार्थ निगलकर आत्महत्या का प्रयास किया। हालत बिगड़ने पर परिवार के लोगों ने उसे उपचार के लिए पीजीआइएमएस में भर्ती कराया। अब अधिवक्ता की शिकायत पर आइएमटी थाना पुलिस ने चारों आरोपितों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। आइएमटी थाना प्रभारी कुलदीप सिंह ने बताया कि मामले की जांच शुरू कर दी गई है। जल्दी ही आरोपितों को पकड़ लिया जाएगा।

ताजा खबरें

To Top