अपराध खेती किसान हरियाणा

कृषि कानूनों का विरोध कर रहे किसानों ने भाजपा सांसद की गाड़ी के तोड़े सीसे

My Sirsa, Kuruchetra 

 आज तीन कृषि कानूनों का विरोध कर रहे किसान उग्र हो गए और तोड़फोड़ करनी शुरू कर दी। कुरुक्षेत्र के शाहाबाद में किसानों ने सांसद नायब सिंह सैनी की गाड़ी पर हमला कर दिया। घटना की सूचना मिलते ही भारी पुलिसबल मौके पर पहुंचा।

कृषि कानूनों के खिलाफ पंजाबभर में आंदोलन जारी, किसान रेल ट्रैक पर धरने पर बैठे हैं

इसके बाद शाहाबाद में तनाव का माहौल बना हुआ है। शाहाबाद भाकियू नेता गुरनाम सिंह चढ़ूनी का गृह क्षेत्र भी है। मिली जानकारी के अनुसार किसान शाहाबाद में जजपा विधायक रामकरण काला के आवास पर धरने पर बैठे थे। कुरुक्षेत्र सांसद नायब सिंह सैनी शाहाबाद के माजरी मोहल्ला में भाजपा कार्यकर्ता इंद्रजीत के घर पहुंचे थे।

वे अंदर चाय पी रहे थे। किसानों को इसका पता चल गया और विधायक के आवास से उठकर सांसद का घेराव कर लिया। सांसद ने गाड़ी से निकलने का प्रयास किया तो किसानों ने गाड़ी को घेर लिया। इसी बीच किसी ने पत्थर या दूसरी चीज मारकर गाड़ी का शीशा तोड़ दिया। सांसद इसके बाद निकल गए।

कांग्रेस ने की सरकार को घेरने की तैयारी देखिए किसान क्यो विरोध कर रहे हैं

किसानों ने कहा कि भाकियू तीनों कृषि सुधार कानूनों का विरोध कर रही है। गुरनाम सिंह चढूनी का गृह क्षेत्र शाहाबाद है। यहां पर किसान आंदोलन का केंद्र रहता है। किसान पिछले कई दिनों से विधायक रामकरण काला के आवास पर धरना दे रहे हैं। भाकियू के प्रदेशाध्यक्ष गुरनाम सिंह चढूनी पहले भी कई बार भाजपा-जजपा नेताओं को लोगों के रोष को देखते हुए कार्यक्रमों से दूरी बनाकर रहने की बात कह चुके हैं। बावजूद इसके नेता कार्यक्रम कर रहे हैं। पिछले दिनों खेल मंत्री संदीप सिंह ने एक गुरुकुल में तय समय से एक दिन पहले कार्यक्रम किया था।

Related posts

चंडीगढ़ एयरपोर्ट से 11 महीने बाद शुरू हुई यह फ्लाइट, 15 जनवरी से भरेगी उड़ान

admin

सिरसा 1.81 करोड़ हड़पने का आरोप फर्म संचालक के खिलाफ मामला दर्ज  

admin

सीआईए पुलिस ने रानियां चुंगी क्षेत्र से एक युवक को 31 ग्राम हैरोइन सहित किया गिरफ्तार

admin
Share this
Join Our Group