अपराध नौकरियां बड़ी खबरें सरकारी योजनाएं हरियाणा

होटल में नौकरी करने वाले युवक ने पुलिस बनने का देखा सपना और गंवा बैठा साढ़े तीन लाख, जानें कैसे

My Sirsa, करनाल।

एक होटल में नौकरी कर रहे युवक काे पुलिस विभाग में नौकरी करने का चाव भारी पड़ गया। उसे न नौकरी मिली और करीब साढ़े तीन लाख रुपये भी गवां दिए। गांव अराइपुरा वासी रवि ने पुलिस को दी शिकायत में आरोप लगाते हुए बताया कि वह नमस्ते चौक पर स्थित एक होटल में नौकरी करता है।

रतिया, जिला फतेहाबाद वासी राजेश भी आता-जाता रहा है, जिसके चलते उसकी उससे पहचान हो गई। वह खुद को पुलिस विभाग में एसआई बताता था और कहता था कि अभी वह हरियाणा पुलिस अकादमी मधुबन में ट्रेनिंग कर रहा है। आरोपित को कई बार वर्दी में भी देखा गया, जिसके चलते वह उसके झांसे में आ गया। आरोपित ने कहा कि उसकी पहचान उच्च स्तर पर है और उसे भी पुलिस विभाग में नौकरी लगवा सकता है।

वह भी तैयार हो गया तो आरोपित ने इसके लिए सात लाख रुपये की मांग की। उसने उसे साढ़े तीन लाख रुपये दे दिए जबकि इसके बाद भी कुछ राशि आरोपित को दी। इसके बाद आरोपित ने होटल में आना-जाना ही बंद कर दिया और न उसके साथ मोबाइल पर बात कर रहा है।

आरोपित की ओर से कमल नामक व्यक्ति ने उसे फोन कर कहा कि वह राजेश के पास पैसे के लेनदेन को लेकर फोन न करें और न ही इस संबंध में पुलिस में कोई शिकायत दें। ऐसा करना उसे भारी पड़ सकता है। रवि ने इसके बाद पुलिस को शिकायत दी और पुलिस ने भी दोनों आरोपितों के खिलाफ केस दर्ज कर मामले की हर पहलू से जांच शुरू कर दी है।

मधुबन थाना एसएचओ संजीव मलिक का कहना है कि फिलहाल शिकायत के आधार पर दोनों आरोपितों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है। जांच की जा रही है कि आरोपित राजेश एसआई है या फिर पीड़ित को गुमराह करने के लिए उसने झूठ बोला है।

Related posts

सिरसा गेहूं घोटाला: रिमांड पर चल रहे डीएफएससी के मकान और खाते पर एसआईटी की नजर, जानिए पूरा मामला

admin

24 और 25 जून को भारी बारिश की संभावना

admin

फुलकां निवासी व्यक्ति गांव की महिला को बनाया शिकार, धमकी देकर करता रहा दुष्कर्म

admin
Share this
Join Our Group