Surya Gochar 2022: 17 सितंबर से शुरू होंगे इन 4 राशियों के अच्छे दिन, सूर्य के गोचर से चमकेगी किस्मत!

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार 17 सितंबर को सूर्य का कन्या राशि में गोचर होने जा रहा है. सूर्य के इस राशि परिवर्तन से कुछ राशियों के अच्छे दिन शुरू होने वाले हैं.

 
Surya Gochar:

Surya Gochar 2022 Effect: सूर्य का गोचर, ज्योतिष शास्त्र में खास महत्व रखता है. ज्योतिष शास्त्र (Astrology Today) के अनुसार 17 सितंबर को सूर्य का कन्या राशि में प्रवेश (Sun Transit in Virgo) होने जा रहा है. सूर्य के इस राशि परिवर्तन (Surya Rashi Parivaratn) से कुछ राशियों के अच्छे दिन शुरू होने वाले हैं. दरअसल ज्योतिष की मान्यता के अनुसार, जब कभी भी सूर्य का गोचर (Surya ka Gochar) होता है तो इसका सभी राशियों पर असर पड़ता है. इस स्थिति में कुछ राशियों को लाभ होता है तो कुछ को नुकसान. ज्योतिष शास्त्र के अनुसार जानते हैं कि सूर्य के गोचर से किन राशियों की किस्मत बदल सकती है. 

मेष

सूर्य का गोचर मेष राशि के लोगों के लिए खास रहने वाला है. इस दौरान संपत्ति और बिजनेस से लाभ होगा. इसके साथ ही अमूमन हर कार्यों में सफलता मिलने के आसार हैं. साझेदारी वाले व्यापार से लाभ हो सकता है. दैनिक कार्यों में प्रगति होगी. पारिवारिक समस्याओं का निराकरण होगा. कार्यस्थल या दफ्तर में मान-सम्मान में वृद्धि होगी. कार्यों की प्रगति से अधिकारी प्रसन्न होंगे. आर्थिक लाभ के कई अवसर प्राप्त होंगे. परिवार में कोई शुभ समचार मिल सकता है.

मिथुन

सूर्य का राशि परिवर्तन इस राशि के लिए शुभ साबित होने वाला है. सूर्य के गोचर की अवधि में किस्मत का भरपूर साथ मिलेगा. बिजनेस में रुका हुआ पैसा वापस मिलेगा. इस दौरान कोई शुभ समाचार मिल सकता है. किसी बिमारी का पता चेलेगा, लेकिन उसका समधान भी मिल जाएगा. आर्थिक लाभ के प्रबल योग हैं. व्यापार को लेकर कोई नई योजना बना लेंगे जो कि लाभकारी सबित होगी. पुराने रुके हुए कार्य सफलतापूर्वक संपन्न होंगे. आकस्मिक धन लाभ हो सकात है. 
वृश्चिक 
सूर्य का गोचर इस राशि के लिए शुभ माना जा रहा है. गोचर की अवधि में किसी बड़ी चिंता से मुक्ति मिल सकती है. आर्थिक स्थिति में सकारात्मक बदलाव आएगा. कहीं दूर की यात्रा पर जा सकते हैं. संचित धन में बढ़ोतरी का योग बनेगा. कार्यस्थल पर अधिकारियों के संबंध मधुर होंगे. जमीन-जायदाद के काम में सफलता मिल सकती है. क्रय-विक्रय से लाभ होगा. नौकरी में पदोन्नति हो सकती है. कुल मिलाकर सूर्य का यह गोचर आपके लिए शुभ रहेगा.

मीन

सूर्य का गोचर होते ही अच्छे दिन की शुरुआत हो जाएगी. करियर में जबरदस्त सफलता देखने को मिल सकती है. इस दौरान अचनक धन लाभ का योग बनेगा. परिवार से शुभ समाचार सुनने को मिलेगा. पारिवारिक खुशी मिलेगी. आर्थिक स्थिति पहले से बेहतर होगी. बिजनेस में अटका हुआ पैसा वापस मिल सकता है. पिता की ओर से आर्थिक लाभ होगा.