Rahu Gochar 2023: 2023 में राहु चलेंगे उल्‍टी चाल, चमकाएंगे इन राशि वालों का भाग्‍य! होगी जमकर कमाई

Rahu Gochar 2023: शनि की तरह राहु की स्थिति में बदलाव जीवन पर बड़ा असर डालता है. अक्‍टूबर 2023 तक राहु मेष राशि में रहेंगे और 3 राशि वालों की किस्‍मत खोल देंगे.
 
 
Rahu Transit 2023: ज्‍योतिष शास्‍त्र में मायावी ग्रह और पापी ग्रह कहलाने वाले ग्रह राहु-केतु की स्थिति में बदलाव बहुत महत्‍वपूर्ण माना गया है. राहु और केतु ग्रह हमेशा वक्री चाल चलते हैं और डेढ़ साल में राशि गोचर करते हैं. साल 2023 में राहु 30 अक्‍टूबर को राशि परिवर्तन करके मीन राशि में प्रवेश करेंगे. इससे पहले के 10 महीने राहु मेष राशि में रहेंगे. ऐसे में साल की शुरुआत से लेकर अक्‍टूबर 2023 तक का समय 4 राशि वालों के लिए बेहद शुभ रहेगा.   2023 में इन राशि वालों पर मेहरबान रहेंगे राहु   मिथुन राशि: राहु मिथुन राशि वालों को खूब आर्थिक लाभ कराएंगे. हालांकि उनका सामना बड़े खर्चों से भी होगा, लेकिन आय बढ़ी होने के कारण समस्‍या नहीं होगी. कारोबार के लिए लाभकारी समय रहेगा. नौकरी में प्रमोशन मिल सकता है. मांगलिक कार्यक्रम में हिस्‍सा ले सकते हैं. लाभदायी यात्रा हो सकती है.   कर्क राशि: अचानक धन प्राप्‍त होगा. करियर में जिम्‍मेदारी बढ़ेगी. आय के नए रास्‍ते मिलेंगे और आपको पैसे की कमी नहीं होगी. दोस्‍त और रिश्‍तेदारों की मदद से काम पूरे होंगे. तरक्‍की मिलने के योग हैं.    वृश्चिक राशि: राहु की मेष में वक्री चाल आपके प्रभाव को बढ़ाएगी. आपके विरोधी शिकस्‍त खाएंगे. आत्‍मविश्‍वास की दम पर सारे काम बनते जाएंगे. धन लाभ होगा. आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. करियर में कोई बड़ा मौका मिल सकता है. यादगार यात्रा पर जा सकते हैं.    कुंभ राशि: राहु बेहद शुभ फल देंगे. कारोबार में तेजी रहेगी. यहां तक कि जोखिम लेने से भी लाभ होगा. नौकरी करने वालों को लाभ हो सकता है. विदेश जाने का सपना पूरा हो सकता है. विदेश से जुड़ा काम करने वालों को विशेष लाभ होने का योग है.

Rahu Transit 2023: ज्‍योतिष शास्‍त्र में मायावी ग्रह और पापी ग्रह कहलाने वाले ग्रह राहु-केतु की स्थिति में बदलाव बहुत महत्‍वपूर्ण माना गया है. राहु और केतु ग्रह हमेशा वक्री चाल चलते हैं और डेढ़ साल में राशि गोचर करते हैं. साल 2023 में राहु 30 अक्‍टूबर को राशि परिवर्तन करके मीन राशि में प्रवेश करेंगे. इससे पहले के 10 महीने राहु मेष राशि में रहेंगे. ऐसे में साल की शुरुआत से लेकर अक्‍टूबर 2023 तक का समय 4 राशि वालों के लिए बेहद शुभ रहेगा. 

2023 में इन राशि वालों पर मेहरबान रहेंगे राहु 

मिथुन राशि: राहु मिथुन राशि वालों को खूब आर्थिक लाभ कराएंगे. हालांकि उनका सामना बड़े खर्चों से भी होगा, लेकिन आय बढ़ी होने के कारण समस्‍या नहीं होगी. कारोबार के लिए लाभकारी समय रहेगा. नौकरी में प्रमोशन मिल सकता है. मांगलिक कार्यक्रम में हिस्‍सा ले सकते हैं. लाभदायी यात्रा हो सकती है. 

कर्क राशि: अचानक धन प्राप्‍त होगा. करियर में जिम्‍मेदारी बढ़ेगी. आय के नए रास्‍ते मिलेंगे और आपको पैसे की कमी नहीं होगी. दोस्‍त और रिश्‍तेदारों की मदद से काम पूरे होंगे. तरक्‍की मिलने के योग हैं. 


वृश्चिक राशि: राहु की मेष में वक्री चाल आपके प्रभाव को बढ़ाएगी. आपके विरोधी शिकस्‍त खाएंगे. आत्‍मविश्‍वास की दम पर सारे काम बनते जाएंगे. धन लाभ होगा. आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. करियर में कोई बड़ा मौका मिल सकता है. यादगार यात्रा पर जा सकते हैं.  

कुंभ राशि: राहु बेहद शुभ फल देंगे. कारोबार में तेजी रहेगी. यहां तक कि जोखिम लेने से भी लाभ होगा. नौकरी करने वालों को लाभ हो सकता है. विदेश जाने का सपना पूरा हो सकता है. विदेश से जुड़ा काम करने वालों को विशेष लाभ होने का योग है.