बेहद रोमांटिक स्वभाव के होते हैं इन राशियों के लोग, पार्टनर हमेशा रहते हैं खुश
 
romantic temperament

Astrology: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार कुल 12 राशियां बताई गई हैं और कुंडली में चंद्र ग्रह की स्थिति के अनुसार राशि निर्धारित होती है. ऐसे में कुछ लोग राशि के हिसाब से सामने वाले का किरदार समझ लेते हैं. कई जानकार कहते हैं कि आपकी राशि आपके व्यक्तित्व के बारे में बहुत कुछ बताती है.

राशि के हिसाब से जानें अपनी सेक्सुअल कॉम्पैटिबिलिटी
लेकिन क्या आप ये बात जानते हैं कि आपकी राशि के जरिए यह भी जाना जा सकता है कि कितने रोमांटिक हैं और आपके पार्टनर के साथ आपकी सेक्सुअल कॉम्पैटिबिलिटी कैसी है? ऐसे में आइए जानें कि कौन सी राशि के लोग प्यार के मामले में कैसे होते हैं?

मेष: राशि चक्र में मेष सबसे पहले आती है. साथ ही यह राशि प्यार के मामले में भी पहले नंबर पर ही आती है. माना जाता है कि इस राशि के लोग आमतौर पर प्यार और से"क्स (S@x Drive) दोनों मामलों में बेहतरीन होते हैं. इनका साथ पार्टनर कभी भुलाए नहीं भूला सकता. 

मीन: इस राशि के पुरुषों को अक्सर 'से"क्स गॉड' का खिताब दिया जाता है. नई तरीकों को जानना और उन्हें ट्राई करना इन राशि के लोगों को खासा पसंद होता है. माना जाता है कि इस राशि के लोग अपने पार्टनर को सबसे शानदार तरीके से Orgasm दिलवाते हैं. सबसे अच्छी बात यह है कि पार्टनर उनके साथ बेहद कम्फर्टेबल महसूस करते हैं. 

कन्या: इस राशि के लोगों को बेडरूम का बेताज बादशाह (S@x Drive) कहा जाता है. इस राशि के जातक काफी प्रयोगवादी (Experimentalist) होते हैं. इनका प्रयोगवादी होना ही पार्टनर को खुश और संतुष्ट बनाता है. 

कर्क: से"क्स और प्यार को भावना से जोड़कर देखने वाले होते हैं कर्क राशि के लोग. हालांकि वे से"क्स के लिए तभी तैयार होते हैं. जब खूब प्यार में होते हैं पर जब वे खुलते हैं तो उनके लेवल को मैच कर पाना मुमकिन नहीं. वे अपनी इच्छाओं को लेकर भी मुखर होते हैं.

मकर: मकर राशि के देव शनि देव हैं. शनि जब खुश होने और करने पर आते हैं, उन जैसा कोई नहीं होता है. मकर राशि के लोग ठीक वैसे ही प्यार और से"क्स के मामले में होते हैं. 

वृश्चिक: 'से"क्स साइन' की उपाधि किसी राशि को मिली है तो वह वृश्चिक है. बेहद सेंसुअल माने जाने वाले वृश्चिक काफी उंचे मानदंड बनाते हैं और उनके साथ ही अंतरंग हो पाते हैं जो उन्हें सच में पसंद आते हैं.