Aaj Ka Rashifal 23 January 2023: मेष-वृष वालों को बेड तो धनु-कुंभ वालों को मिलेगी गुड न्यूज, देखें आज का आपका राशिफल

Dainik Rashifal 23 January 2023: आज का दिन आप सभी के लिए कैसा रहने वाला है. आइए ग्रह नक्षत्रों के हिसाब से जानते हैं मेष से लेकर मीन तक के राशिफल का हाल

 
Aaj Ka Rashifal 23 January 2023: मेष-वृष वालों को बेड तो धनु-कुंभ वालों को मिलेगी गुड न्यूज, देखें आज का आपका राशिफल

मेषः मन में निराशा रह सकती है. शैक्षणिक कार्यक्रम में रुकावट आ सकती है. आज का दिन अच्छा रहेगा. सेहत का ख्याल रखें. परिवार में धार्मिक कार्यक्रम का आयोजन हो सकता है. 

वृषः पिता की सेहत खराब हो सकती है.आत्मविश्वास में वृद्धि होगी. व्यवसाय में लाभ होगा. माता का सहयोग मिलेगा. दोस्त से मदद मिल सकती है. प्रेम संबंध में मनमुटाव बना रहेगा.

मिथुनः दोस्त का सहयोग मिलेगा. नौकरी में ट्रांसफर हो सकता है. विवाद से बचें. आय बढ़ सकती है. सेहत में सुधार होगा. शैक्षणिक कार्यों को लेकर यात्रा हो सकती है. धन लाभ के योग हैं.

कर्कः सेहत खराब हो सकती है. धैर्य में कमी आएगी. व्यवसाय में लाभ हो सकता है. परीक्षा के लिए कठिन परिश्रम करना पड़ सकता है. इंटरव्यू में जा रहे छात्रों को सफलता मिल सकती है. 

सिंहः सिंह राशि के जातकों के लिए आज का दिन मध्यम रूप से फलदायी रहने वाला है. शैक्षणिक कार्यों में व्यवधान आएगा. ऑफिस में अफसरों का सहयोग मिलेगा. नशे के सेवन से दूर रहें.

कन्याः नौकरी में ट्रांसफर हो सकता है. धार्मिक यात्रा पर जाने के योग बन रहे है. व्यवसाय में लाभ हो सकता है. अविवाहितों को खुशखबरी मिल सकती है. वाद-विवाद से बचें. 

तुलाः शिक्षा में अच्छे परिणाम मिलेंगे. विवाद से बचें. सेहत का ख्याल रखें. वैवाहिक जीवन में खुशखबरी मिल सकती है. नौकरी में बॉस से अनबन हो सकती है. क्रोध को काबू में रखें.

वृश्चिकः दोस्त की मदद से बिजनेस विस्तार में मदद मिलेगी. मन प्रसन्न रहेगा. धार्मिक यात्रा पर जा सकते है. प्रेम संबंध मधुर बने रहेंगे. परिवार का सहयोग मिलेगा. वाहन चलाने में सावधानी बरतें.

धनुः नौकरी में ट्रांसफर हो सकता है. घर-परिवार में धार्मिक कार्यक्रम हो सकता है. पुराने दोस्त का सहयोग मिलेगा. राजनीति में उच्च पद मिल सकता है. कारोबार में मनचाहा लाभ होगा.

मकरः दोस्त की सहायता से व्यवसाय में सफलता मिलेगी. नौकरी मे सुखद समाचार मिलेगा. माता-पिता की सेहत खराब हो सकती है. जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा.
 
कुंभः नौकरी में प्रमोशन मिलेगा. परिवार में धार्मिक कार्य हो सकता है. मानसिक सुख मिलेगा. दोस्तों की सहायता से व्यवसाय में मुनाफा होगा. जीवनसाथी के साथ घूमने का प्लान बना सकते हैं.

मीनः दोस्त से मदद मिल सकती है. नौकरी में प्रमोशन मिल सकता है. पिता का सहयोग मिलेगा. पुराने दोस्त से मुलाकात हो सकती है. व्यवसाय में लाभ हो सकता है. जीवनसाथी से खटपट हो सकती है.