Haryana News: हरियाणा में दर्दनाक हादसा, रोडवेज बस के नीचे आने से ASI की मौत

हरियाणा के यमुनानगर जिले से एक दर्दनाक खबर सामने आई है जहां हनुमान मंदिर गेट के पास रोड़वेज बस ने एक पुलिसकर्मी को कुचल दिया जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई.
 
haryana news

Haryana News: हरियाणा के यमुनानगर जिले से एक दर्दनाक खबर सामने आई है जहां हनुमान मंदिर गेट के पास रोड़वेज बस ने एक पुलिसकर्मी को कुचल दिया जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई.

हादसे के बाद ड्राइवर बस छोड़कर फरार हो गया. मौके पर मौजूद लोगों ने पुलिस को सूचना दी. घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है.

वहीं इस हादसे को लेकर चश्मदीदों का कहना है कि यह घटना तब घटी, जब एएसआई आनन्द कुमार सड़क पार कर रहा था. इस दौरान उसका पैर फिसल गया और वह सड़क पर गिर पड़ा. तभी तेज रफ़्तार रोड़वेज बस ने उसे अपनी चपेट में ले लिया.

आसपास के लोग जब तक पुलिसकर्मी को अस्पताल लेकर निकलते, उससे पहले उसने दम तोड़ दिया.

बताया जा रहा है कि मृतक पुलिसकर्मी आनन्द कुमार मुलाना थाने में ड्यूटी पर कार्यरत थे और  कल मुख्यमंत्री मनोहर लाल के कार्यक्रम में उनकी सिक्योरिटी में ड्यूटी लगी हुई थी. फिलहाल पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया गया है.

वहीं इस मामले को लेकर यमुनानगर पुलिस का कहना है कि ड्राइवर की तलाश की जा रही है. रोड़वेज विभाग से पता किया जाएगा कि बस का संचालन करने वाला ड्राइवर कौन था.