Haryana News: हरियाणा के गुरुग्राम में मचा हड़कंप, चंद पलों में राख हुई 2 करोड़ की पोर्श कार, जाने वजह

हरियाणा के गुरुग्राम में उस समय हड़कंप मच गया जब देखते ही देखते एक शख्स के दो करोड़ रुपए चंद पलों में राख हो गए.
 
Haryana News

Haryana News: हरियाणा के गुरुग्राम में उस समय हड़कंप मच गया जब देखते ही देखते एक शख्स के दो करोड़ रुपए चंद पलों में राख हो गए. यहां गोल्फ कोर्स रोड़ पर सुबह 4 बजे दो करोड़ रुपए की Porsche कार में आग लग गई. बताया जा रहा है कि तेज रफ्तार पोर्श कार अनियंत्रित होकर पेड़ से जा टकराई और कुछ ही पलों में जलकर खाक हो गई. 

ड्राईवर जान बचाने में कामयाब

मिली जानकारी के अनुसार, वीरवार सुबह एक पोर्श कार काफी तेज रफ्तार से आ रही थी. जैसे ही कार गोल्फ कोर्स रोड़ पर पहुंची तो ड्राइवर ने अपना नियंत्रण खो दिया और डिवाइडर से टकराकर कार सीधी पेड़ से जा टकराई.

इससे कार में आग लग गई और देखते ही देखते पोर्श आग के गोले में तब्दील हो गई. गनीमत रही कि इतने भयंकर हादसे के बावजूद भी ड्राईवर अपने आप को कार से निकालने में कामयाब रहा, जिसकी वजह से उसकी जान बच गई.

फायर ब्रिगेड ने बुझाई आग

मौके पर मौजूद लोगों ने इस हादसे की सूचना पुलिस और फायर ब्रिगेड को दी. फायर ब्रिगेड के कर्मचारी जब तक आग पर काबू पाते, तब तक 2 करोड़ की पोर्श कार जलकर खाक हो चुकी थी. 

जांच में जुटी पुलिस

वहीं हादसे की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने बताया कि पता लगाने की कोशिश की जा रही है कि पोर्श कार का मालिक कौन है और हादसे के वक्त गाड़ी कौन चला रहा था. मौके पर मौजूद लोगों ने बताया कि कार में दो व्यक्ति सवार थे. हालांकि इस घटना में किसी के हताहत होने की जानकारी नहीं है.