University Girls MMS: चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी की 60 लड़कियों के नहाते हुए वीडियो वायरल, रात को हुआ हंगामा
 
WhatsApp Image 2022-09-18 at 10.07.34

University Girls MMS: शनिवार देर रात तकरीबन ढाई बजे मोहाली स्थित चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी में छात्राओं ने जमकर हंगामा मचाया। दरअसल लड़कियों के हास्टल में एक छात्रा ने 60 छात्राओं की नहाते हुए वीडियो बनाकर एक युवक को भेज दी।उस युवक ने वीडियो को इंटरनेट पर वायरल कर दिया। जैसे ही इसकी जानकारी हॉस्टल में रहने वाली छात्राओं को हुई।

उन्होंने जमकर हंगामा किया। इतना ही नहीं आठ छात्राओं ने आत्महत्या का भी प्रयास किया। मामले में आरोपित छात्रा को हिरासत में ले लिया गया है। बताया जा रहा है कि आरोपित छात्रा लंबे समय से अन्य छात्राओं की नहाने की वीडियो बना रही थी और शिमला के एक युवक को भेज रही थी।


युवक ने यह वीडियो इंटरनेट पर डाल दी। छात्राओं ने जब इंटरनेट पर अपनी वीडियो देखी तो वह दंग रह गई। छात्राओं ने इस संबंध में कॉलेज प्रशासन से शिकायत की थी। लेकिन प्रशासन ने कोई एक्शन नहीं लिया।

उन्हें मामले के बारे में किसी को कुछ भी बताने से मना किया था। लेकिन जब छात्राओं ने आत्महत्या का प्रयास किया तो प्रबंधन में हड़कंप मच गया। इससे भड़के छात्रों ने शनिवार देर रात चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी को घेर लिया और वी फार जस्टिस की नारेबाजी करने लगी। ऐसी सूचना है कि जिस युवती ने वीडियो बनाए हैं

उसे हास्टल के एक कमरे में बंद करके रखा गया है।ताकि उस पर हमला न हो। हंगामा इतना बढ़ गया कि सिक्योरिटी गार्ड ने मुख्य गेट बंद कर दिया। मौके पर पुलिस फोर्स को बुलाया गया है। भड़के स्टूडेंट्स ने पीसीआर गाड़ियां भी पलट दी जिसके बाद पुलिस को लाठीचार्ज करना पड़ा। मामला बड़ा होने के कारण पुलिस प्रशासन भी कुछ बोल पाने में असमर्थ है।