UP : मुस्लिम बन श्रद्धा के कत्ल के आरोपी आफताब को सही ठहरा रहा था बुलंदशहर का विकास कुमार, अरेस्ट

बुलंदशहर जिले के सिकंदराबाद के रहने वाले विकास कुमार ने सनसनीखेज हत्याकांड पर दिल्ली में एक रिपोर्टर से बात करते हुए खुद को राशिद खान बताने का नाटक किया.

 
 मुस्लिम बन श्रद्धा के कत्ल के आरोपी आफताब को सही ठहरा रहा था बुलंदशहर का विकास कुमार, अरेस्ट

गिरफ्तारी के बाद, उसने कहा कि उसे नहीं पता था कि इस पर इतना बवाल होगा, वरना वो ऐसा नहीं करत

खनऊ: 

उत्तर प्रदेश पुलिस ने शुक्रवार को एक ऐसे शख्स को गिरफ्तार किया, जिसने मुस्लिम होने का नाटक किया और आफताब अमीन पूलावाला का समर्थन कर रहा था. वह आफताब अमीन पूलावाला जिसने 
अपनी लिव-इन पार्टनर श्रद्धा वालकर (27) की बेरहमी से हत्या कर दी थी और उसके शव के 35 टुकड़े कर दिए थे.

यह भी पढ़ें

बुलंदशहर जिले के सिकंदराबाद के रहने वाले विकास कुमार ने सनसनीखेज हत्याकांड पर दिल्ली में एक रिपोर्टर से बात करते हुए खुद को राशिद खान बताने का नाटक किया. उसने आफताब की हरकत को सही ठहराते हुए कहा कि ऐसी चीजें गुस्से में होती हैं और सिर्फ 35 नहीं, 36 टुकड़े भी हो सकते थे. यह पूछे जाने पर कि क्या वह भी ऐसा कर सकता है, उसने कहा था कि लोग गुस्से में ऐसा करते हैं और यह कोई बड़ी बात नहीं है.

बुलंदशहर के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक श्लोक कुमार ने बताया, "विकास का आपराधिक रिकॉर्ड है, उसके खिलाफ बुलंदशहर और नोएडा में चोरी और अवैध हथियार रखने के मामले दर्ज हैं."

गिरफ्तारी के बाद, उसने कहा कि उसे नहीं पता था कि इस पर इतना बवाल होगा, वरना वो ऐसा नहीं करता.

जब उससे पूछा गया कि क्या उसे अपने किए पर पछतावा है, तो उसने कहा, "मुझे डर है कि मुझे यहां या जेल में मार दिया जाएगा."

श्रद्धा वालकर और आफताब पूनावाला लिव-इन-रिलेशनशिप में रहते थे. मुंबई से दिल्ली शिफ्ट होने के कुछ दिन बाद ही दोनों का आपस में झगड़ा हुआ, इस दौरान आफताब ने श्रद्धा का गला घोंटकर उसकी हत्या कर दी. इसके बाद उसके शव के 35 टुकड़े करके कई दिन तक घर के फ्रीज में रखा. फिर इन टुकड़ों को 18 दिनों में दिल्ली-एनसीआर के कई इलाकों में फेंका.

     

इस मामले का खुलासा छह महीने बाद तब हुआ, जब श्रद्धा के पिता ने गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई. गुरुवार को आरोपी आफताब का दिल्ली की फॉरेंसिक लैब में पॉलीग्राफ टेस्ट हुआ.