Tridha Choudhury Photo: पैर उठाकर कुर्सी पर बैठीं `आश्रम` की बबीता ने मचाया बवाल, लोग बोले- बाबा निराला से बचकर ही रहना...
Tridha Choudhury Bold Photo: त्रिधा चौधरी की तस्वीरें शेयर करते ही इंटरनेट पर बवाल मच जाता है. अब एक बार फिर से त्रिधा ने अपने एक लेटेस्ट तस्वीर इंस्टाग्राम पर ड्रॉप की है जो कि काफी तेजी से वायरल हो रही है.
 
aashram.jpg

Tridha Choudhury Sizzling Photo: एमएक्स प्लेयर की बोल्ड और सबसे मशहूर बेव सीरीज  'आश्रम' में बबीता का कारिदरान निभाकर अपनी अदाओं का जादू चलाने वाली एक्ट्रेस त्रिधा चौधरी अपने बोल्डनेस को लेकर छाई रहती हैं.  त्रिधा चौधरी की तस्वीरें शेयर करते ही इंटरनेट पर बवाल मच जाता है. अब एक बार फिर से  त्रिधा ने अपने एक लेटेस्ट तस्वीर इंस्टाग्राम पर ड्रॉप की है जो कि काफी तेजी से वायरल हो रही है. तस्वीर में  त्रिधा कुर्सी पर बैठकर ऐसा पोज दे रही हैं कि उन्हें देखकर बाबा निराला का दिल फिर से पिघल जाएगा.

सामने आई तस्वीर में आप देख सकते हैं कि त्रिधा चौधरी स्ट्रैप ड्रेस पहने कुर्सी पर बैठी हैं और उन्होंने एक पैर उठाकर कुर्सी पर रखा है. खुले बालों और प्यारी सी स्माइल के साथ पोज देती हुई त्रिधा इस तस्वीर में काफी बोल्ड लग रही हैं. तस्वीर शेयर करते हुए त्रिधा ने कैप्शन में लिखा, 'वीकेंड के लिए एक्साइटेड'. 

2013 में शुरू हुआ था त्रिधा का करियर

 

गौरतलब है कि त्रिधा ने साल 2013 में बंगाली फिल्म 'मिशौर रोहोस्यो' से अपने करियर की शुरुआत की थीं. हालांकि उन्हें पहचान बॉबी देओल की वेब सीरीज 'आश्रम' से ही मिली. त्रिधा कई बंगाली और तेलुगू फिल्मों में काम कर चुकी हैं. इसके अलावा उन्होंने भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह के साथ एक म्यूजिक वीडियो में भी काम किया है.