Sex Racket Busted : जल्दी आओ, 2000 में अपनी मनपसंद लड़की ले जाओ, हरियाणा में कुछ इस तरह चल रहा था सेक्स रैकेट का धंधा, जानिए कहां कहां की युवतियां थी शामिल

 
Sex Racket

Sex Racket Busted : हरियाणा के गुरुग्राम से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। गुरुग्राम के एमजी रोड के एमजीएफ मेगा सिटी मॉल में दो स्पा सेंटर की आड़ में सेक्स रैकेट का धंधा चलाया जा रहा था। जिसकी भनक पुलिस को लगते ही डीसीपी ईस्ट की स्पेशल टीम ने यहां छापेमारी कर 18 युवतियों को हिरासत में लिया और 11 लोगों को अरेस्ट कर लिया गया। 

 इस मामले को लेकर डीसीपी ईस्ट विरेंद्र विज का कहना है कि उन्हें सूचना मिली थी कि इस जगह पर यह काम किया जा रहा है। जैसे ही उन्हे सूचना मिली तो दो स्पा सेंटर पर रेड के लिए एसीपी हेडक्वार्टर की अगुवाई में स्पेशल टीम तैयार की गई। ये टीम सोमवार रात को एमजी रोड पर एमजीएफ मेगा सिटी मॉल पहुंची। 

प्लान के हिसाब से यहां पर टीम की ओर से दो पुलिसकर्मियों को फर्जी ग्राहक बनाकर इन दोनों स्पा सेंटर में भेजा गया। फर्जी ग्राहकों ने यहां के मैनेजर से देह व्यापार को लेकर बात की तो उन्होंने हामी भर दी। जिसके बाद पुलिस की टीम पहली मंजिल पर स्थित इन दोनों स्पा सेंटर्स में पहुंची।

इस मामले में जब इनमे से एक स्पा सेंटर एलकॉर स्पा के मैनेजर माबिनुर इस्लाम से पूछताछ की गयी तो उसने बताया कि स्पा के मालिक रमेश कुमार और उमेश अरोड़ा हैं। उनके ही कहने पर यहां देह व्यापार कराया जाता है। मैनेजर का काम सिर्फ युवतियां मुहैया कराना और कस्टमर से रुपये लेकर मालिक को देना हैं। 

मामले की पूछताछ के दौरान खुलासा हुआ कि इन दोनों स्पा में कस्टमर को देह व्यापार के लिए 2-2 हजार रुपये में युवती मुहैया कराई जाती थी। स्पा सेंटर की आड में यहां सेक्स रैकेट चलाया जा रहा था। कुल 11 लोगों को अरेस्ट किया गया।