New Train for Delhi: खुशखबरी! हरियाणा को मिला दिल्ली के लिए 2 नई ट्रेनों का तोहफा, इन शहरों से होकर पहुचेगी दिल्ली
 
खुशखबरी! हरियाणा को मिला दिल्ली के लिए 2 नई ट्रेनों का तोहफा, इन शहरों से होकर पहुचेगी दिल्ली

हरियाणा के लोगों के एक अच्छी खबर है। रेल मंत्रालय ने मेरठ कैंट से श्री गंगानगर एक्सप्रेस वाया नई दिल्ली, गुरुग्राम, कोसली, चरखी दादरी, भिवानी, हिसार, सिरसा और भटिंडा तथा श्री गंगानगर-दिल्ली जंक्शन एक्सप्रेस वाया भटिंडा, सिरसा, हिसार, भिवानी, चरखी दादरी, कोसली, रेवाड़ी और गुरुग्राम के संचालन की मंजूरी दे दी है।

रोहतक के सांसद अरविंद शर्मा तथा कोसली विधायक लक्ष्मण सिंह यादव के प्रयासों से दिल्ली तक की दो नई रेलगाड़ियों को मंजूरी मिली है।

इन रेलगाड़ियों के संचालन से लोगों को दो नई गाड़ियां देश की राजधानी दिल्ली के लिए सीधी मिल जाएंगी। एक रेलगाड़ी को सांसद डा. अरविंद शर्मा 12 मई को सुबह 11 बजे कोसली स्टेशन से झंडी दिखाकर रवाना करेंगे।

कोसली के विधायक ने कहा कि क्षेत्र के सांसद कि अगुवाई में लोगों को दिल्ली के लिए दो नई रेलगाड़ियां मिलना बड़ी उपलब्धि है। दोनों रेलगाड़ियों के संचालन को लेकर उत्तर रेलवे तथा पश्चिम रेलवे ने नोटिफिकेशन भी जारी कर दिया है।

विधायक ने बताया कि सांसद इस रेलगाडी के संचालन को लेकर लंबे समय से प्रयासरत थे ताकि कोसली विधानसभा क्षेत्र के लोगों को दिल्ली जाने की सुविधा मिल सके।