हत्या या आत्महत्या: रोहतक में खेत में मिला मां-बेटे का शव, दो दिन पहले कनाडा से लौटा था युवक
प्रशांत एक साल पहले पढ़ाई करने कनाडा गया था। मृतक युवक का मोबाइल फोन मौके पर नहीं मिला है। थाना प्रभारी बोले कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट से मौत के कारणों का खुलासा हो पाएगा। 
 
हत्या या आत्महत्या: रोहतक में खेत में मिला मां-बेटे का शव, दो दिन पहले कनाडा से लौटा था युवक

हत्या या आत्महत्या: हरियाणा के रोहतक में दो दिन पहले कनाडा से लौटे बलियाना के युवक प्रशांत (26) व उसकी मां राजबाला (55) का शव गांव से एक किलोमीटर दूर खेत में मिला है। मां-बेटे की किसी ने हत्या की है या उन्होंने आत्महत्या की है, यह पोस्टमार्टम के बाद पता चल सकेगा। पुलिस को मौके से सल्फास की डिब्बी जरूर मिली हैं, लेकिन बेटे का मोबाइल नहीं मिल रहा है। इससे ग्रामीण व पुलिस पूरे मामले को शंका की नजर से देख रहे हैं।

ग्रामीणों ने बताया कि राजबाला का एक बेटा व एक बेटी है। बेटी शादीशुदा है। करीब एक साल पहले 12वीं के बाद प्रशांत पढ़ने के लिए कनाडा गया था। दो दिन पहले अचानक वह घर आ गया। प्रशांत के पास पांच एकड़ जमीन है, जो गांव से एक किलोमीटर दूर भालौठ गांव की तरफ माइनर के पास है।


सुबह जब ग्रामीण खेतों में गए तो प्रशांत का शव खेत में बने कोठड़े (कमरे) के बाहर और उसकी मां राजबाला का शव कोठड़े के अंदर पड़ा था। मामले की सूचना आईएमटी थाने में दी गई। थाना प्रभारी इंस्पेक्टर कैलाशचंद मौके पर पहुंचे और एफएसएल की टीम को बुलाया गया।

प्रशांत का मोबाइल गायब, उसकी कॉल डिटेल से खुल सकता है राज
ग्रामीणों ने बताया कि प्रशांत अचानक कनाडा से घर आया। अब सवाल उठता है कि दोनों मां-बेटे खेत में कब गए या उनको कोई लेकर गया है। क्योंकि परिवार खेतीबाड़ी खुद नहीं करता, जमीन ठेके पर दे रखी है। इतना ही नहीं, प्रशांत का मोबाइल फोन भी गायब है।

महिला राजबाला का शव खेत में बने कोठडे के अंदर व प्रशांत का बाहर मिला है। महिला के शव के आसपास सल्फास की बदबू तो आ रही है, लेकिन अभी कुछ कहना जल्दबाजी होगी। प्रशांत का मोबाइल नहीं मिल पा रहा। इससे संदेह बढ़ रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही पूरी वारदात का खुलासा हो सकेगा। प्रशांत की बहन शादीशुदा है, उसे संदेश भेजा गया है। बयान दर्ज होने के बाद ही मामले में आगे की कार्रवाई हो सकेगी।