हरियाणा में सुरक्षा की दृष्टि से एंटी टेररिस्ट स्क्वाड का होगा गठन- गृह मंत्री
हरियाणा के गृह मंत्री श्री अनिल विज ने कहा कि राज्य में सुरक्षा की दृष्टि से एंटी टेररिस्ट स्क्वाड (आंतकवाद विरोध दस्ते) का गठन किया जाएगा जिसमें डीआईजी व एसपी रैंक के अधिकारियों की नियुक्ति भी होगी जो इस दस्ते का संचालन करेंगें।
 
 
हरियाणा में सुरक्षा की दृष्टि से एंटी टेररिस्ट स्क्वाड का होगा गठन- गृह मंत्री

हरियाणा के गृह मंत्री श्री अनिल विज ने कहा कि राज्य में सुरक्षा की दृष्टि से एंटी टेररिस्ट स्क्वाड (आंतकवाद विरोध दस्ते) का गठन किया जाएगा जिसमें डीआईजी व एसपी रैंक के अधिकारियों की नियुक्ति भी होगी जो इस दस्ते का संचालन करेंगें। विज आज यहां गृह विभाग व पुलिस विभाग के अधिकारियों की सुरक्षा से संबंधित एक बैठक की अध्यक्षता कर रहे थे। बैठक में गृह विभाग के अतिरिक्त मुख्य सचिव  राजीव अरोड़ा व पुलिस महानिदेशक श्री पी.के. अग्रवाल भी उपस्थित थे।

आतंकवादियों व असामाजिक तत्वों की गतिविधियों की होगी छानबीन-विज

उन्होंने पुलिस अधिकारियों से कहा कि अभी हाल ही में करनाल व पंजाब के मोहाली में इंटैलिजेंस विभाग के मुख्यालय पर एक रॉकेट से हमला हुआ था उसे मदेनजर रखते हुए हरियाणा में सुरक्षा को लेकर चौकसी बढाने की आवश्यकता है।

उन्होंने कहा कि हमें आंतकवादियों व असामाजिक तत्वों की गतिविधियों पर लगातार नजर रखते हुए इनके स्लीपर सैल इत्यादि की छानबीन करनी होगी और इनकी कार्य-प्रणाली (माडस-ऑपरेंडी) पर ध्यान देना होगा। उन्होंने अधिकारियों को निर्देश देते हुए कहा कि हम कोई रिस्क नहीं ले सकते हैं और हमें गहनता से विचार करते हुए इनके नेटवर्क को नेस्तनाबुद करना होगा।