Haryana Roadways Helpline Number: हरियाणा रोडवेज की पहल, अब एक कॉल पर मिलेगी पूरी जानकारी, देखें हेल्पलाइन नंबर

 
हरियाणा रोडवेज की पहल, अब एक कॉल पर मिलेगी पूरी जानकारी

Haryana Roadways Helpline Number: हरियाणा रोडवेज में सफर करने वाले यात्रियों के लिए खुशखबरी है। अब हरियाणा रोडवेज की तरफ से एक हेल्पलाइन नंबर जारी किया गया है जिसके जरिए किसी प्रकार की जानकारी पा सकते हैं।

अपने घर गांव शहर जाने वाले बस यात्रियों के लिए बहुत बड़ी राहत की खबर निकल कर सामने आ रही है. क्योंकि अब हरियाणा रोडवेज विभाग की ओर से एक नई पहल की गई है जो कि इस प्रकार है. 

Also Read - मेरी कहानी- पति के ऑफिस जाने के बाद पड़ोस के जवान लड़के के साथ संबंध बनाए, उसने मुझे संतुष्ट किया लेकिन अब...

Haryana Roadways Helpline Number:  पहले यात्रियों को बस से संबंधित कोई भी जानकारी लेने के लिए सीधी बस स्टैंड जाना पड़ता था परंतु अब ऐसा नहीं है हरियाणा रोडवेज ने अपने टोल फ्री नंबर जारी कर दिए हैं जो कि इस प्रकार है.

01262276000 इस नंबर पर कॉल करके कोई भी यात्री किसी भी बस स्टैंड की बसों की जानकारी आसानी से प्राप्त कर सकता है.

जारी किया गया नया नंबर

पहले जो टोल फ्री नंबर था वह नंबर यात्रियों के फोन करने पर बिजी आता था या फिर स्विच ऑफ आता था. यात्रियों ने परेशान होकर इसकी शिकायत हरियाणा रोडवेज विभाग को दी. उस पर कार्रवाई करते हुए हरियाणा रोडवेज विभाग ने नया टोल फ्री नंबर जारी कर दिया है. जो कि हमने आपको बता दिया है और इस प्रकार है.

 0126227600 आप इस नंबर पर कॉल करके किसी भी बस स्टैंड से बस की जानकारी ले सकते हैं.

और जो पुराना नंबर था जिस पर लोग शिकायत कर रहे थे वह नंबर यह है 1262276641.

10 अंकों का टोल फ्री नंबर भी जल्दी जारी होगा

रोडवेज विभाग की ओर से 10 अंको का टोल फ्री नंबर भी जारी करने की कोशिश में है. और वह भी कुछ ही महीनों में जारी कर दिया जाएगा जिससे यात्रियों को काफी सहूलियत मिलेगी. टिकट से लेकर रूटों की जानकारी सही से प्राप्त हो सकेंगे.

बस यात्रियों को मिलेगी भरपूर सुविधा

रोहतक रोडवेज के जीएम भारत भूषण ने कहा कि पूरे बस स्टैंड पर एक ही टोल फ्री नंबर होता है जोकि लोगों द्वारा पूछताछ के दौरान बिजी आता है. अब रोडवेज विभाग ने 11 नंबर का एक और टोल फ्री नंबर जारी कर दिया है. जिससे लोगों को टाइम पर सही जानकारी मिल पाएगी. और लोगों को भरपुर सुविधाओं का लाभ मिलेगा.