Haryana Roadways Fare : हरियाणा के इन जिलों में रोडवेज बसों का किराया हुआ कम, यहां देखिए पूरी लिस्ट

हरियाणा रोडवेज में सोनीपत से रोहतक का सफर करने वाले यात्रियों के लिए एक खुशी की खबर सामने आई है। बता दें कि सोनीपत से रोहतक तक का सफर करने वाली यात्रियों को 60 रुपए किराया देना पड़ता था।
 
हरियाणा के इन जिलों में रोडवेज बसों का किराया हुआ कम

Haryana Roadways Fare :  हरियाणा रोडवेज में सोनीपत से रोहतक का सफर करने वाले यात्रियों के लिए एक खुशी की खबर सामने आई है। बता दें कि सोनीपत से रोहतक तक का सफर करने वाली यात्रियों को 60 रुपए किराया देना पड़ता था। लेकिन रोडवेज विभाग ने अब इसमें 5 रुपये कम कर दिए है। अब सोनीपत से रोहतक तक यात्रियों को केवल 55 रुपए किराया देना होगा। 

इस संबंध में रोडवेज के GM ने सभी परिचालकों को संशोधित किराया लेने के आदेश जारी कर दिए हैं। वहीं यह निर्देश प्राइवेट बस में भी लागू होते हैं। 

यात्रियों को मिलेगी राहत 
बता दें कि रोहतक से सोनीपत के बीच में दूरी लगभग 52 किलोमीटर है। लेकिन बोहर गांव में नहरों पर पुल के निर्माण का कार्य चल रहा है। जिस वजह रोडवेज बसों को बाईपास होते हुए दिल्ली रोड से घूमते हुए  बस  स्टैंड  तक पहुंचना पड़ता था। जिस वजह यह किराया 55 रूपये से बढ़ाकर 60 रूपये कर दिया गया था। लेकिन अब यात्रियों को किराया भी 5 रूपये कम देना पड़ेगा। इससे यात्रियों को राहत मिलेगी। 

अब यहां से गुजरेगी बसे
लेकिन अब बोहर गांव में नहर पर पुल और सड़क का निर्माण कार्य पूरा हो चुका है। अब रोडवेज बसे सीधे बोहर से शीला बाईपास पर पहुंचेंगे। जिस वजह सोनीपत से रोहतक के बीच की दुरी कम हो जाएगी। जिसकी सीधा फायदा अब यात्रियों को होगा। बता दें कि इससे पहले रोडवेज की बसों को सोनीपत रोहतक सड़क मार्ग से बोहर के पास से बाईपास से गुजरते हुए का इस्तेमाल करते हुए सांपला से रोहतक हाईवे पर पहुंचना पड़ता था।