हरियाणा: करनाल में पटवारी और सहायक 30 हजार की रिश्वत लेते गिरफ्तार, इंतकाल चढ़ाने के नाम पर मांगे थे पैसै
Bribe News: प्लॉट का इंतकाल करवाने की एवज में 40000 रुपये की पटवारी ने डिमांड की थी. टीम ने 30000 रुपये लेते हुए पटवारी को रंगे हाथ पकड़ा है. उसके साथ उसका एक सहायक भी मौके पर आया हुआ था. उसको भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया.
 
 
haryana news, haryana news in hindi, karnal news, bribe news, haryana police, patwari, rishwat, हरियाणा समाचार, पटवारी रिश्वत, विजिलेंस

चंडीगढ़, 22 जून - हरियाणा के करनाल जिले में विजिलेंस की टीम ने पटवारी और उसके साथी को रिश्वत लेते गिरफ्तार किया है. टीम ने पटवारी को 30 हजार रुपए की रिश्वत लेते रंगे हाथ पकड़ा है.

पटवारी 10 हजार रूपए पहले ही ले चुका था. रिश्वत इंतकाल चढ़वाने के नाम पर मांगी गई थी. जुंडला के राजेंद्र पटवारी और उसका दलाल साथी रिंकू को विजिलेंस की टीम आज कोर्ट में पेश कर रिमांड लेगी.

इंस्पेक्टर सचिन ने बताया कि विजिलेंस की टीम को जुंडला के एक व्यक्ति ने शिकायत दी थी. शिकायत में कहा कि पटवारी राजेंद्र उससे 40000 रुपये की मांग कर रहा है. इसके बाद ही उसका इंतकाल दर्ज करने की बात कह रहा है. हम उसे 10000 रुपये पहले ही दे चुके हैं. इस काम के लिए हम उसे और पैसे नहीं देना चाहते.

शिकायत के बाद हमने इंस्पेक्टर के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया. पटवारी और उसका सहायक शिकायतकर्ता के घर पर पैसे लेने के लिए पहुंचे. जहां पर विजिलेंस की टीम ने रंगे हाथ दोनों को गिरफ्तार कर लिया. 

आज दोनों को कोर्ट में पेश कर रिमांड लिया जाएगा. इंस्पेक्टर सचिन ने अपील की कि कोई भी जिला वासी विजिलेंस की टीम को बिना झिझक ऐसे ही शिकायत दे सकता है. विजिलेंस की टीम उसका नाम गुप्त रखेगी और भ्रष्टाचार करने वाले ऐसे लोगों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करेगी.