Haryana News: हरियाणा के अम्बाला में शादी से पहले ही भाग गया दूल्हा,यहां जानिए क्या था पूरा मामला !

 हरियाणा के अम्बाला जिले से एक ऐसा मामला सामने आया है जिसको जानने के बाद आप हैरान रह जाएंगे। जहां शादी के दिन एक तरफ परिवार और रिश्तेदार जश्न मना रहे थे। वहीं इसी बीच बारात चढ़ने से पहले ही दूल्हा घर से फरार हो गया।
 
हरियाणा के अम्बाला में शादी से पहले ही भाग गया दूल्हा,यहां जानिए क्या था पूरा मामला !

Haryana News:   हरियाणा के अम्बाला जिले से एक ऐसा मामला सामने आया है जिसको जानने के बाद आप हैरान रह जाएंगे। जहां शादी के दिन एक तरफ परिवार और रिश्तेदार जश्न मना रहे थे। वहीं इसी बीच बारात चढ़ने से पहले ही दूल्हा घर से फरार हो गया। फरार दूल्हे की तलाश में परिवार ने आस -पास का पूरा इलाका छान मारा लेकिन कोई सुराक हाथ नहीं लगा। जिसके बाद परिजनों ने पुलिस में गुमशुदगी का मामला दर्ज करवा दिया।  

दूल्हे के पिता ने बताया 
बता दें कि फरार युवक की बारात नारायणगढ़ के गांव कक्कड़ माजरा में जानी थी। गांव सुभरी के रहने वाले अजमेर राम ने बताया कि उनके बेटे सोहन लाल की 15 जनवरी को बारात जानी थी। लेकिन उनका बेटा सोहन लाल सुबह 3-4 बजे घर से अचानक गायब हो गया। उन्होंने बताया कि हमने अपने स्तर पर हर जगह तलाश की, लेकिन कहीं कोई सुराग हाथ नहीं लगा।

पहले भी कई बार भाग चुका युवक 
तलाश के दौरान परिवार वालो को दूल्हे की बाइक बराड़ा रेलवे स्टेशन पर खड़ी मिली है। जिसके बाद परिजनों ने बराड़ा थाना में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई। पुलिस द्वारा जुटाई जांच में पता चला है की युवक पंजाब चला गया था, लेकिन रविवार की रात वापस लौट आया। मामले की जांच जुटा रहे पुलिस प्रभारी सुशील कुमार ने बताया कि युवक पहले भी घर से कई बार भाग चुका है और घर वापस लौट भी आता था।