Haryana News: हिसार में घर से लापता युवतियां रह रही थी लिव इन में, परिवारवालों को बताया खतरा, बोली- हमे साथ रहना है

हरियाणा के हिसार के एक गांव से लापता हुई दोनों युवतियां लिव इन रिलेशनशिप में है दोनों ने आदमपुर थाना प्रभारी को फोन कर परिजनों से ही जान का खतरा बताते हुए पुलिस की सुरक्षा मांगी है। 

 
Haryana News: हिसार में घर से लापता युवतियां रह रही थी लिव इन में, परिवारवालों को बताया खतरा, बोली- हमे साथ रहना है

Haryana News: हरियाणा के हिसार के एक गांव से लापता हुई दोनों युवतियां लिव इन रिलेशनशिप में है दोनों ने आदमपुर थाना प्रभारी को फोन कर परिजनों से ही जान का खतरा बताते हुए पुलिस की सुरक्षा मांगी है। 

इसके बाद थाना प्रभारी ने महिला पुलिस कर्मचारी को भेजकर बयान दर्ज करवाएं। जिसमें दोनों ने खुद को बालिक बताते हुए एक दूसरे के साथ रहने की बात कही है।

आदमपुर के एक गांव में आमने-सामने रहने वाली युतियां घर से अचानक लापता हो गई। पुलिस को एक युवती के परिजनों ने शिकायत दी थी कि बेटी स्कूल जाने की बात कहकर घर से गई है। 

लेकिन दोपहर में बेटी नहीं फोन कर बताया कि वह पड़ोस में रहने वाली युवती के साथ चंडीगढ़ में आ गई है। और दोनों ने कोर्ट मैरिज कर ली है इस पर पुलिस ने गुमशुदगी का मामला दर्ज कर लिया था।

पुलिस ने दोनों लड़कियों को स्टेटमेंट रिकॉर्ड कर ली है। दोनों बालिक है और अपनी इच्छा से ही साथ रह रही है। उन्होंने अपने परिजनों के साथ रहने से इंकार कर दिया है मामले से वरिष्ठ अफसरों को भी अवगत कराया गया है।