Haryana News: रेवाड़ी बस स्टैंड में हुई 7 बस और कंडम, इन चार रूटों पर नहीं चलेगी बसे, लोकल यात्रियों को होगी परेशानी

पहले से बसों की किल्लत का सामना कर रहे रेवाड़ी बस अड्डे के 7 बसे और कंडम हो गई है. इससे कई रूटों पर बसें नहीं चलने से यात्रियों को समस्या का सामना करना पड़ेगा. 7 बसों के कंडम होने के बाद डिपो मे रोडवेज की 87 बस रह गई हैं.
 
रेवाड़ी बस स्टैंड में हुई 7 बस और कंडम, इन चार रूटों पर नहीं चलेगी बसे


Haryana News: पहले से बसों की किल्लत का सामना कर रहे रेवाड़ी बस अड्डे के 7 बसे और कंडम हो गई है. इससे कई रूटों पर बसें नहीं चलने से यात्रियों को समस्या का सामना करना पड़ेगा. 7 बसों के कंडम होने के बाद डिपो मे रोडवेज की 87 बस रह गई हैं. इसके अलावा किलोमीटर स्कीम की 30 बसें हैं. अब यात्रियों को ही नहीं बसों पर निर्भर रहना पड़ेगा बसों की संख्या कम होने से लोकल रूटों से बसों के फेरे घटाए जा सकते हैं. हालाकि रोडवेज अधिकारियों का कहना है कि डिपो में अभी 3 नई नहीं ब से आने की उम्मीद है इस वर्ष डिपो में अपने 10 साल पूरा करने वाली करीब 15 बसें और कंडम होने जा रही है. जिससे डिपो के बेड़े में काफी बसों की समस्या होगी और बसों में कमी आएगी.

रेवाड़ी डिपो से 120 रूटों पर 117 बसों का परिचालन किया जाता है. इसमें किलोमीटर स्कीम की 30 और रोडवेज की 87 बसे हैं. लंबे रूटों पर किलोमीटर स्कीम और रोडवेज की बसों को लोकल रूटों पर चलाया जाता है. रोडवेज की 7 बसों को कंडोम होने से स्थानीय रूटों पर चलने वाले यात्रियों को परेशानी का सामना करना पड़ेगा. बसों के कंडम होने से भट्साना कनोरी बरसाना लिसान मदोला रूटों पर रोडवेज बस का संचालन बंद हो गया है