Haryana CET Result: हरियाणा सीईटी का रिजल्ट हुआ जारी, ये रहा रिजल्ट का डायरेक्ट लिंक; यहां जानिए पूरी डिटेल !

 
Haryana CET Result: हरियाणा सीईटी का रिजल्ट हुआ जारी

Haryana CET Result: हरियाणा कर्मचारी चयन आयोग (HSSC) ने कॉमन एलिजिबिलिटी टेस्ट (CET) का रिजल्ट जारी कर दिया है आपको जानकारी के  लिए बता दे की ग्रुप - सी पदों लिए 5 और 6  नवम्बर 2022  को आयोजित हुई थी परीक्षार्थियों की लॉगिन आईडी में अपलोड किया गया है इससे छात्र आसानी से अपना रिजल्ट देख सके है। 

Haryana CET Result 2022 OUT

इन वेबसाइट पर देख सकते हैं रिजल्ट
सभी उम्मीदवार हरियाणा कर्मचारी चयन आयोग  (HSSC)  की आधिकारिक वेबसाइट www.hssc.gov.in और https://hsscrec22.samarth.ac.in पर अपनी पंजीकरण संख्या और जन्म तिथि का उपयोग करके अपने सीईटी स्कोर कार्ड की जांच और  उसे इस वेबसाइट से डाउनलोड भी कर  सकते है।  

Click Here to Download CET Result 
 जानिए क्या है सीईटी परीक्षा
सीईटी एक कॉमन एलिजिबिलिटी टेस्ट है जो केवल हरियाणा सरकार द्वारा जारी ग्रुप सी और ग्रुप डी पदों के लिए लागू होता है  . ( CET )सीईटी स्कोर केवल 3 साल की अवधि के लिए मान्य हैं और 10वीं/12वीं पास उम्मीदवार हरियाणा सीईटी के लिए उपस्थित होने के पात्र हैं. (HSSC)  हरियाणा कर्मचारी चयन आयोग  ने 5 नवंबर, 2022 को हरियाणा CET 2022 परीक्षा आयोजित की थी और लगभग 10 लाख उम्मीदवार परीक्षा में शामिल हुए थे. आप इससे संबंधित सरकारी वेबसाइट से अपना रिजल्ट आसानी से जान  सकते है।