Elon Musk के सर्वे के नतीजे, अगले हफ्ते से बहाल हो जाएंगे Twitter के सस्पेंड अकाउंट्स
 
Elon Musk के सर्वे के नतीजे, अगले हफ्ते से बहाल हो जाएंगे Twitter के सस्पेंड अकाउंट्स

Elon Musk ने हाल ही एक सर्वे कर लोगों से सस्पेंड हुए Twitter Account के बारे में राय जानने की कोशिश की थी. बता दें कि इस सर्वे के नतीजे आ गए हैं, देखिए एलन मस्क ने ट्वीट कर क्या है?

Elon Musk Twitter Account: माइक्रोब्लॉगिंग साइट ट्विटर की कमान हाथों में लेने के बाद एलन मस्क ने पूर्व अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प के अकाउंट को बहाल करने के बाद अन्य सस्पेंड हुए अकाउंट्स को बहाल किया जाए या नहीं, इस मामले में लोगों की राय जानने के लिए पोल का सहारा लिया था. इस पोल में लिखा था ‘क्या Twitter को निलंबित किए गए अकाउंट को माफी की पेशकश करनी चाहिए, बशर्ते इन अकाउंट्स ने कोई कानून नहीं तोड़ा हो या फिर गंभीर स्पैम में लिप्त न हों’? बता दें कि इस सर्वे के नतीजे आ गए हैं और नतीजे आने के बाद Elon Musk ने एक बार फिर से ट्वीट करते हुए क्या लिखा है, आइए आपको बताते हैं.

एलन मस्क ने सर्वे उर्फ पोल के नतीजे आने के बाद ट्विटर पर सस्पेंड हुए अकाउंट्स को फिर से बहाल करने की घोषणा कर दी है. उन्होंने साफ कर दिया है कि अगले सप्ताह से सस्पेंड हुए अकाउंट्स को बहाल कर दिया जाएगा.

क्या है Vox Populi, Vox Dei का अर्थ?

ट्वीट में Vox Populi, Vox Dei भी लिखा नजर आ रहा है, बता दें कि ये एक लैटिन मुहावरा है जिसका मतलब है जनता की आवाज, ईश्वर की आवाज है. ऐसा देखा गया है जब बात ट्विटर पोल की आती है तब-तब एलन मस्क कहावत का इस्तेमाल करते हुए नजर आते हैं.

कितने लोगों ने जताई सहमित? जानिए

याद दिला दें कि बुधवार यानी 23 नवंबर को एलन मस्क ने ट्विटर पर सस्पेंड किए अकाउंट्स को सामान्य माफी देते हुए अकाउंट्स को बहाल किया जाना चाहिए या नहीं, इस बात पर लोगों की राय जानने के लिए पोल पोस्ट किया था. इस पोल में 72.4 प्रतिशत लोगों ने माफी के पक्ष में वोट किया है तो वहीं, 27.6 प्रतिशत लोगों ने इसे लेकर असहमित जताई है. आप लोगों की जानकारी के लिए बता दें कि इस पोल के लिए 30 लाख से ज्यादा लोगों ने वोट किया है.