डिप्टी CM दुष्यंत के काफिले की गाड़ियों का एक्सीडेंट:हिसार-चंडीगढ़ हाइवे पर 2 पायलट टकराई; पुलिस कर्मचारी घायल
 
accident

हरियाणा के डिप्टी CM दुष्यंत चौटाला के काफिले का पिहोवा में एक्सीडेंट हो गया। काफिले में दुष्यंत की गाड़ी में शामिल पीसीआर आपस में टकरा गई। काफिले के आगे गोवंश आ गया। गोवंश को बचाने के चक्कर में जब वाहनों की स्पीड कम हुई तो पीछे से आ रही दूसरी पीसीआर टकरा गई। हालांकि डिप्टी सीएम सुरक्षित हैं।

डिप्टी CM दुष्यंत
आगे चल रही PCR की टक्कर से टूटी पुलिस की गाड़ी।

इस दुघर्टना में पुलिस कर्मचारी और होमगार्ड घायल हुए है। उन्हें पिहोवा के अस्पताल में दाखिल करवाया गया। हिसार- चंडीगढ़ हाइवे रोड गोवंश से भरा हुआ है। यह हादसे का कारण बन रहे हैं।

टक्कर के बाद सड़क किनारे खड़ी पुलिस की दूसरी गाड़ी।

डिप्टी CM दुष्यंत

उचाना जा रहे दुष्यंत चौटाला
दुष्यंत चौटाला का काफिला जब निकला तो तब गोवंश वहां पर बैठा था। दुष्यंत चौटाला उचाना हलके के दौरे पर जा रहे थे। उचाना हलके के 10 गांवों में लोगों की समस्याएं सुनने और उन्हें रैली का न्यौता दिया जाना है।

जैसे ही गाड़ियां हाइवे पर तेज गति से निकली तो आगे जा रही पुलिस की गाड़ी के आगे गोवंश आ गया। आगे वाले ने उसे बचाने के लिए ब्रेक लगाया तो पीछे से आ रही PCR उससे टकरा गई।

डिप्टी CM दुष्यंत

डिप्टी CM दुष्यंत चौटाला।

हालांकि हादसे में जख्मी पुलिसकर्मियों को अस्पताल भेज दिया गया है। वहीं डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला अपने तय शेड्यूल पर आगे रवाना हो गए। इलाके के लोगों का कहना है कि इस हाइवे पर हमेशा ही पशु बैठे रहते हैं। जिसके बारे में कई बार अफसरों को शिकायत की जा चुकी है लेकिन कोई कार्रवाई नहीं होती।