अपराध

हरियाणा पुलिस के दरोगा ने पत्नी और बेटी को मारी गोली, वजह कर देगी हैरान

Haryana Police constable shoots wife and daughter, the reason will surprise

हरियाणा के बहादुरगढ़ में एक पुलिस EASI ने रात के समय पत्नी और बेटी को गोली मार दी है जिसमें बेटी की मौत हो गई है वहीं पत्नी की हालत गंभीर है जिससे रोहतक पीजीआई में इलाज के लिए भर्ती करवाया गया है।

जानकारी के मुताबिक बहादुरगढ़ के मांडौठी गांव निवासी पुलिस EASI संत कुमार की ड्यूटी सोनीपत के सैदपुर में है। मंगलवार को वह घर पहुंचा था, उस दौरान किसी बात को लेकर संत कुमार का घर में विवाद हो गया।

इसके बाद संत कुमार ने पत्नी और बेटी को गोली मार दी। बेटी शताक्षी और पत्नी सरोज पर फायरिंग की गई थी जिसमें बेटी शताक्षी के चेहरे पर गोली लगी और आर पार हो गई, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। वहीं पत्नी गंभीर रुप से घायल हुई

वहीं गोली लगने से गंभीर रूप से घायल हुई सरोज को तुरंत पहले बहादुरगढ़ अस्पताल में भर्ती कराया गया और फिर उसे रोहतक पीजीआई में रैफर कर दिया गया। सूचना के बाद मौके पर पहुंची आसौदा थाना पुलिस व मांडोठी चौकी पुलिस ने शव को कब्जे में लेने के बाद नागरिक अस्पताल में भिजवाया है। शताक्षी का बुधवार को पोस्टमार्टम होगा।

वहीं पुलिस ने पुलिस ने संत कुमार को डिटेन कर लिया है। उससे पूछताछ की जा रही है और साथ ही वारदात के कारणों का पता लगाने की कोशिश की जा रही है। अभी तक यह खुलासा नहीं हो पाया है कि वारदात कैसे हुई और उसके पीछे के कारण क्या थे।

साथ ही आरोप यह भी लग रहे हैं कि आरोपी ने इस वारदात को अपनी सर्विस रिवाल्वर से अंजाम दिया है। फिलहाल पुलिस कई पहलुओं को ध्यान में रखकर मामले की जांच कर रही है। पूछताछ के बाद ही खुलासा हो पाएगा की हत्या आरोपी ने वारदात अपनी ही रिवाल्वर से की है, या फिर किसी अन्य हथियार का प्रयोग इस वारदात को अंजाम देने के लिए के लिए किया गया है।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top