1583X262px
नौकरियां

Haryana DC Rate Jobs- हिसार, भिवानी और रोहतक में डीसी रेट पर निकली भर्ती, जल्दी करें आवेदन

हरियाणा के हिसार, भिवानी और रोहतक में डीसी रेट पर भर्ती के लिए आवेदन आमंत्रित किये गए हैं। रोहतक और हिसार में सर्व शिक्षा अभियान के तहत प्रोग्रामर के पदों पर आवेदन मांगे गए हैं जबकि भिवानी में हिंदी अंग्रेजी डाटा इंट्री ऑपरेटर के पद पर भर्ती है।

भिवानी में कंप्यूटर ऑपरेटर के पद पर आवेदन आमंत्रित किया गया है। यहां पर हिंदी और अंग्रेजी का ज्ञान रखने वाले उम्मीदवार आवेदन कर सकते हैं। वाटरशैड प्रोजेक्ट के तहत जिला स्तर पर ये पद खाली है।

इसके लिए आवेदक को कम से कम एक साल का कंप्यूटर कोर्स किया हुआ होना अनिवार्य है। इस पद पर भर्ती कांट्रेक्ट बेस पर होगी और प्रोजेक्ट पूरा होने के बाद सेवाएं समाप्त हो जाएगी। इसके लिए 12 हजार रुपये मासिक सैलरी फिक्स की गई है।

हिसार में सर्व शिक्षा अभियान की तरफ से प्रोगाम कॉर्डिनेटर के पदों पर आवेदन आमंत्रित किये गए हैं। इन पदों पर नौ अगस्त 2021 तक आवेदन कर सकते हैं। इन पदों पर आवेदन के लिए बीए, बीएससी, बीकॉम, बीएड, डीएड पास आवेदक आवेदन कर सकते हैं।

रोहतक में पांच पदों पर भर्ती के लिए आवेदन जारी किया गया है। यहां पर समग्र शिक्षा रोहतक की तरफ से पांच शिक्षा वॉलिंटियर्स के पदों पर आवेदन आमंत्रित किये हैं। इन पदों पर आवेदन के लिए बीए, बीएससी, बीकॉम, बीएड, डीएड पास आवेदक आवेदन कर सकते हैं।

इसके लिए सैलरी 9 हजार रुपये प्रतिमाह और 500 रुपये इंटरनेट खर्च के लिए दिये जाएंगे।

प्रोग्राम कॉर्डिनेटर पदों पर भर्ती के लिए नोटिस- Click Here

रोहतक में शिक्षा वॉलिटिंयर्स भर्ती का नोटिस- Click Here

भिवानी कंप्यूटर डेटा ऑपरेटर भर्ती नोटिस- Click Here

 

 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top