1583X262px
अपराध

परीक्षा के दौरान पीछे मुड़कर देखना पड़ा भारी, पीटी टीचर ने फाड़ा छात्र के कान का पर्दा

Had to look back during the examination, the PT teacher tore the student's ear veil

गांव खरोदा में स्थित एशियन पब्लिक स्कूल में दसवीं के छात्र को परीक्षा के दौरान पीछे मुड़कर देखना भारी पड़ गया। दरअसल स्कूल के पीटीआई ने छात्र को इस कदर पीटा की छात्र के कान का पर्दा ही फट गया। इतना ही नहीं छात्र के शरीर पर अन्य चोट के निशान भी है। छात्र ने स्कूल से छुट्टी होने के बाद सारी बात अपने परिजनों को बताई जिसके बाद छात्र को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गए।

घायल छात्र आदित्य एशियन पब्लिक स्कूल की दसवीं कक्षा में पढ़ता है, जिसका 8 अकटुबर को स्कूल में एग्जाम था।  अपना पेपर पूरा करने के बाद छात्र पीछे मुड़ कर देखने लगाष  इसी दौरान वहां पर तैनात स्कूल पीटीआई अरुण ने आदित्य को लगातार कई थप्पड़ उसके मुंह पर मारे जिस कारण उसके आंखों के पास निशान बन गए ओर कान में दर्द सुरु हो गया।

आदित्य जब घर पर आया तो रात के समय कान के अंदर काफी तेज दर्द होने लगा जिसके बाद परिजन छात्र को उपचार के लिए सोहना के सरकारी अस्पताल में लेकर पहुचे जहाँ पर डॉक्टरों ने छात्र के कान का पर्दा फटा हुआ बताया।

शिकायत मिलने के बाद इस मामले में पुलिस ने छात्र के परिजनों के बयान पर स्कूल पीटीआई व स्कूल प्रशासन के खिलाफ धारा 323  व 77 जेजे एक्ट ( जस्टिस केयर एंड प्रोटेक्शन ऑफ चिल्ड्रन एक्ट )2015 के तहत मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top