अपराध बड़ी खबरें

विदाई से पहले ही दुल्हन हुई विधवा, दुल्हे की कार के हुए दो टुकड़े, दूल्हे की मौत

My Sirsa News

शादी की खुशियां अचानक मातम में बदल जाएं और जब दुल्हन सुहागन होते ही विधवा हो जाए, तो ऐसी स्थिति में क्या परिवार खुद को संभाल पाएगा, ऐसा ही मामला सामने आया है मध्य प्रदेश के भिंड से।

शादी वाले दिन जब दुल्हन ही विदाई हो रही थी, उसी वक्त सजी हुई कार के साथ हादसा हो गया और दुल्हे की मौत हो गई। घटना के बाद दुल्हन का रो-रो कर बुरा हाल है।

दरअसल ये घटना मध्य प्रदेश के भिंड जिले के किन्नौठा गांव के पास की है। भिंड के कृष्णा कॉलोनी निवासी सोनून वाल्मीकि की शादी मुरैना जिले के पोरसा के कन्नौठ गांव में तय हुई थी।

घर से सोमवार को बारात कन्नोठ गयी थी सभी रस्मों के साथ विवाह भी सम्पन्न हुआ। लेकिन विदाई से पहले सोनू अपनी बुआ के बेटे अरुण (20), अर्जुन (22) निवासी नदीगांव, मनीष (18), अभिषेक (5) निवासी मुरलीपुरा, जीजा राज (26) निवासी इटावा के साथ इटावा के साथ कार सजवाने के लिए पोरसा जा रहा था।

गाड़ी ड्राइवर वीरेंद्र निवासी हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी चला रहा था। यह लोग गांव से निकलकर हाइवे पर आए ही थे कि सामने से तेज रफ्तार आ रही कार को ओवरटेक करने से सोनू की गाड़ी अनियंत्रित होकर बिजली के खंभे से टकरा गई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि कार दो हिस्सों में फट गई। जिससे कार में सवार सभी लोग घायल हो गए।

हादसे के दौरान मौक़े से गुजर रहे राहगीरों ने तुरंत इस घटना की जानकारी डायल 100 को दी। जिसके बाद मौके पर पहुंची डायल 100 ने सभी को स्थानीय स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया। लेकिन सोनू की हालत गंभीर होने की वजह से उसे ग्वालियर रिफर कर दिया गया। लेकिन उसने रास्ते में ही दम तोड़ दिया।

Related posts

आकर्षण का केन्द्र बनी ये इलेक्ट्रिक बाइक, जल्द होगी इन शहरों में डिलीवरी, जानिए फिचर्स और कीमत

admin

ग्राम सचिव पेपर लीक मामला: पत्नी के साथ मिलकर ऐसे रचा था स्कूल मालिक ने पूरा षडयंत्र, अब टीचर समेत चार चढ़े हत्थे

admin

हरियाणा में आज 1881 नए केस watch bulletin

admin
Share this
Join Our Group