अपराध

दारोगा भर्ती की परीक्षा देकर लौट रही युवती से चलती कार में गैंगरेप, बाद में लड़की को फेंका सड़क किनारे

Gang rape in a moving car with a girl returning after giving the examination of Inspector Recruitment

दारोगा भर्ती की परीक्षा (Sub Inspector Recruitment Exam) देकर लौट रही एक युवती से साथ तीन-चार युवकों ने चलती कार में गैंगरेप (Gang Rape) किया। इसके बाद युवक उसे सड़क किनारे फेंककर भाग गए। घायल युवती का इलाज चल रहा है। मामला उत्तर प्रदेश के मथुरा के कोसीकलां थाना क्षेत्र का है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार युवती दारोगा भर्ती की परीक्षा देने आगरा गई थी। परीक्षा के बाद वह कोसीकलां के लिए गाड़ी पकड़ने सड़क पर आई, लेकिन कोई गाड़ी नहीं मिली। काफी देर इंतजार करने के बाद उसने एक कार वाले से लिफ्ट ले लिया। युवती जिस कार में सवार हुई उसमें पहले से तीन-चार युवक बैठे थे।

लड़की को सड़क किनारे फेंका
कार दिल्ली आगरा नेशनल हाईवे पर आई तो कार में सवार युवकों ने युवती के साथ छेड़छाड़ शुरू कर दी। विरोध करने पर युवकों ने युवती की पिटाई की और उसके साथ गैंगरेप किया। इसके बाद युवक लड़की को कोसीकलां में सड़क किनारे फेंककर भाग गए। रास्ते में कुछ लोगों ने लड़की को देखा। इसके बाद उसके परिजनों को सूचना दी गई। परिजनों ने लड़की को अस्पताल में भर्ती कराया।

सूचना मिलने के बाद पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। एसपी श्रीचंद ने कहा कि मामला मंगलवार का है। युवती के साथ दुष्कर्म की शिकायत दर्ज की गई है। पीड़िता का मेडिकल कराया गया है। जांच चल रही है। जल्द ही घटना में शामिल आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top