अपराध नौकरियां बड़ी खबरें सिरसा खबर सिरसा में खास हरियाणा

पहले मुफ्त में खाया खाना, पैसे मांगे तो 5 घंटे तक अर्धनग्न कर युवक को पीटा, सोशल मीडिया पर वायरल हुई वीडियो

My Sirsa, Hisar

हिसार में गुरुवार को गुंडागर्दी का एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां फास्ट फूड का काम करने वाले नेपाली युवक को 5 घंटे तक बंधक बनाकर पीटा गया है। हैवानियत की वजह खिलाए खाने के पैसे मांगना था। बुधवार देर रात इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया तो हरकत में आई पुलिस ने उन्हें आजाद करवाया।

नेपाल मूल का रहने वाला है पीड़ित

नेपाल मूल के सूरज नामक युवक ने पुलिस को दिए बयान में बताया कि वह हिसार के मॉडल टाउन एरिया में तिकोना पार्क के पास राधे-राधे फास्ट फूड एवं ढाबा चलाता है। पास ही सुखविंद्र का मकान है। इसमें पांच-छह लोग रहते हैं जो उधार में खाने-पीने का सामान ले जाते हैं। बुधवार को मेरे पास सामान लेने आए।

मैंने उनसे रुपये मांग लिए थे। इसके बाद वे तैश में आ गए। दोपहर करीब ढाई बजे का समय था। मुझे अपने साथ कमरे पर लेकर चले गए। फिर मुझे अर्धनग्न करके पीटना शुरू कर दिया। जमीन पर लिटाकर मुझे बेल्ट से पीटा। पैरौं से रौंदा। जब बचाव करने मेरा दोस्त आया तो उसे भी पीटा। शाम साढ़े सात बजे मुझे छोड़ा।

पीड़ित ने पुलिस को बताया कि आरोपियों ने कहा कि यह हमारे लिए खाना बनाकर लाएगा। जब मैं ढाबा पर आया तो मुझे फिर से पकड़कर पीट दिया। कमरे में मौजूद एक शख्स वीडियो बना रहा था, जिसने उसे वायरल कर दिया। मैं उनके चंगुल से भाग निकला। विद्युत नगर के पास पहुंचा और अपने दोस्त से संपर्क किया। फिर उसकी मदद से पुलिस कंट्रोल रूम में सूचना दी।

सीआईए डबवाली ने गांव ओढां से बाइक सवार एक युवक को 70 ग्राम हेरोइन सहित काबू किया है।

पांच लोगों को पकड़ा, जांच पड़ताल जारी

इस मामले की जानकारी अर्बन एस्टेट थाने में पहुंची तो नरेंद्र कुमार, सुनील कुमार आदि पुलिसकर्मी मौके पर पहुंच गए। मकान में मौजूद पांच लोगों को काबू करके थाने लेकर आए। इस मामले की जांच कर रहे अर्बन एस्टेट थाने के अधिकारी नरेंद्र कुमार का कहना है कि उधार सामान व रुपयों के लेन-देन को लेकर विवाद सामने आया है।

सिरसा में नशा मुक्त भारत अभियान,कोई भी व्यक्ति नशे की बिक्री करता है तो उसकी सूचना पुलिस हैल्पलाइन नंबर पर दें।

पीड़ित सूरज के बयान पर बंधक बनाकर टॉर्चर करने सहित अन्य धाराओं में केस दर्ज किया है। पुलिस ने ढाबा चलाने वाले सूरज के बयान दर्ज कर लिए हैं। उधार सामान व रुपयों के लेन-देन को लेकर घटना को अंजाम दिया है। इसमें संलिप्त पांच युवकों को काबू किया है। इनके खिलाफ रात 1 बजे केस दर्ज किया गया है, वहीं गुरुवार को अदालत में पेश किया जाएगा।

पुलिस ने बरामद किया मारपीट का वीडियो

पता चला है कि आरोपियों ने मारपीट का वीडियो भी बनाया, जो पुलिस ने बरामद कर लिया है। वीडियो में देखा जा सकता है कि एक युवक को अन्य युवक कितनी बेरहमी से पीट रहे है।

सीआईए पुलिस ने रानियां चुंगी क्षेत्र से एक युवक को 31 ग्राम हैरोइन सहित किया गिरफ्तार

इनके पास तलवारें और अन्य हथियार भी थे। उधर, इस बारे में मनीष ने बताया कि उनके साथ एक किशोर रहता है, उसे भी उन्होंने डराया धमकाया और पीड़ित युवकों के खिलाफ बयान देने के लिए भड़काया। आरोप है कि युवकों ने उन्हें अर्ध नग्‍न करके पीटा। आरोप है कि सभी आरोपी युवक बिहार के है और उनसे दुकान से फास्ट फूड लेकर खाते रहे। रुपये मांगे तो उन्हें बंधक बनाकर पीटा।

Related posts

4 महीने बाद तीन तलाक कह पत्नी को घर से निकाला

admin

हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी में फैली गंदगी कॉलोनी वासियों ने बताया कि लोग कोरोना से मरेंगे या नहीं लेकिन इस गंदगी से जरूर मर जाएंगे।

admin

शायर राहत इंदौरी का निधन हो गया

admin
Share this
Join Our Group