इस नेपाली दुल्हन ने अनुष्का जैसी साड़ी पहन ढा दिया कहर, ब्यूटी भी ऐसी जिस पर फिदा होने से कोई खुद को रोक न सके
 
इस नेपाली दुल्हन ने अनुष्का जैसी साड़ी पहन ढा दिया कहर, ब्यूटी भी ऐसी जिस पर फिदा होने से कोई खुद को रोक न सके

इस बात से इनकार नहीं किया जा सकता कि जब साल 2017 में अनुष्का शर्मा ने विराट कोहली से शादी की थी, तो उनके ब्राइडल लुक को कॉपी करने को लेकर लड़कियों में एक अजीब सा ही क्रेज था। ऐसा इसलिए क्योंकि अनुष्का अपनी शादी के हर फंक्शन में इतनी ज्यादा खूबसूरत लग रही थीं कि उनको बार-बार देखने के बाद भी लोगों का उनसे मन नहीं भर रहा था। हालांकि, ऐसा होता भी क्यों न बात चाहे उनके शादी वाले जोड़े की हो या फिर दिल्ली वाले रिसेप्शन में पहनी लाल साड़ी की, अनुष्का ने अपनी शादी में जितने भी अटायर बदले, उनमें से हर एक उनकी खूबसूरती को दोगुना बढ़ाते दिखे।

अनुष्का जैसी लाल साड़ी में दिखी लड़की 

दरअसल, भारत के नामी फैशन डिजाइनर सब्यसाची ने अपने इंस्टा पेज पर एक ब्राइड की कुछ फोटोज शेयर की हैं, जिसमें दी गई जानकारी के मुताबिक तस्वीरों में दिख रही दुल्हन का नाम सरीना श्रेष्ठ है। सरीना श्रेष्ठ नेपाल की रहने वाली हैं, जिन्होंने अपनी शादी के मुख्य फंक्शन के लिए अनुष्का शर्मा जैसी लाल साड़ी को चुना। सरीना के इस ऑउटफिट के वर्क से लेकर फॉल और उसकी डिजाइन तक को बिल्कुल सेम रखा था, जोकि अनुष्का शर्मा की साड़ी को जबरदस्त तरीके से कम्प्लीमेंट कर रही थी।

हाथ से सजाया था ऑउटफिट को 

शरीना की इस साड़ी को बहुत ज्यादा फ्लैशी लुक नहीं दिया था बल्कि इसमें गोल्डन धागों का इस्तेमाल करते हुए जगह-जगह बूटी प्रिंट को उकेरा गया था। साड़ी के बॉर्डर पर हाथ की जटिल एम्ब्रोइडरी देखी जा सकती थी, जिसके पल्लू को कशीदाकारी कढ़ाई के साथ कॉन्ट्रास्टिंग लुक देने की कोशिश की थी।