जवान दिखने की ऐसी सनक, किम ने कराया दर्दभरा ट्रीटमेंट

किम को जवान दिखने के लिए किसी भी तरह के दर्द से कोई फर्क नहीं पड़ता है. किम सुंदर दिखने के लिए किसी भी हद तक जा सकती हैं. इससे पहले भी वो जवान दिखने के लिए पॉटी खाने की बात कबूल कर चुकी हैं.

 
kim

सोशल मीडिया सेलेब्रिटी किम कर्दाशियां (Kim Kardashian) अपने किलर लुक्स के लिए जानी जाती है. किम बेहद फिट रहती हैं, और अकसर अपनी बॉडी को स्लिम और टोन्ड रखने के लिए नए नए तरीके अपनाती रहती हैं. हाल ही में अमेरिकन टीवी स्टार किम ने एक अजीब खुलासा भी किया था, जब उन्होंने कहा था कि जवान बने रहने के लिए वो पॉटी भी खा सकती हैं. फिलहाल तो किम ने एक माइनर सी सर्जरी कराई है, जिसके उनका पेट अंदर रहे, और वो और भी स्लिम रहे.

सुंदरता के लिए कुछ भी करेंगी किम
अपने लाइफ पर बेस्ड रिएलिटी शो की स्टार किम कर्दाशियां मानती हैं कि सुंदरता को पाने की कोई हद नहीं होती है. उसके लिए वो किसी भी हद तक जा सकती है. किम ने अपनी फिगर को मेनटेन करने के लिए कई बार अलग-अलग अजीबोगरीब तरीके अपनाए हैं. इस बार सोशल मीडिया स्टार ने एक सर्जरी कराई है. जिसकी जानकारी उन्होंने इंस्टाग्राम पर स्टोरी पोस्ट कर दी. किम ने अपने पेट का टाइटनिंग ट्रीटमेंट कराया है. 

किम ने कराई सर्जरी

फोटो शेयर कर किम ने लिखा- ''ये एक गेम चेंजर है. मैंने अपने पेट पर Morpheus Laser Treatment कराया है, जिससे मेरा पेट और सख्त दिखे. मुझे लगता है ये मेरा फेवरेट लेजर ट्रीटमेंट है. ये दर्दनाक है, लेकिन मैं ये कराने लायक हूं.'' जाहिर है किम को जवान दिखने के लिए किसी भी तरह के दर्द से कोई फर्क नहीं पड़ता है. किम सुंदर दिखने के लिए किसी भी हद तक जा सकती हैं. वहीं अगर उनकी बाकी स्टोरीज पर नजर डालें तो वहां उनकी पूरी बॉडी रिपोर्ट भी देखने को मिल जाएगी. किम ने अपने पूरे शरीर की तह तक जांच कराई है, जिसमें उनकी बोन डेंसिटी, शरीर का वॉल्यूम और बॉडी में कितना फैट है, ये तक पता चल जाएगा. 

किम कर्दाशियां एक सक्सेसफुल एंटरप्रन्योर भी हैं. हाल ही में उन्होंने अपने नए स्किनकेयर ब्रांड SKKN का ऐलान किया है. किम की नई स्किनकेयर लाइन में 9 प्रोडक्ट रूटीन है. जिसमें क्लीनजर, टोनर, एक्सफोलिएटर, हाइलूरोनिक एसिड सीरम, फेसक्रीम, आई क्रीम, ऑइल ड्रॉप्स, नाइट ऑयल शामिल हैं.