MMS कांड से चर्चा में आई शिल्पी राज के गाने 'नमरिया कमरिया' ने मचाया हंगामा, व्यूज 160 मिलियन पार

पटनाः भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार सिंगर और अभिनेता समर सिंह और MMS कांड से चर्चा में आई शिल्पी राज का एक भोजपुरी गाना इनदिनों यूट्यूब पर हंगामा मचा रहा है. इन दोनों के गाए इस गाने ने ऐसा हंगामा मचाया है कि इसका व्यूज 160 मिलियन के आंकड़े को पार कर गया है.

 
MMS कांड से चर्चा में आई शिल्पी राज के गाने 'नमरिया कमरिया' ने मचाया हंगामा, व्यूज 160 मिलियन पार

पटनाः भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार सिंगर और अभिनेता समर सिंह और MMS कांड से चर्चा में आई शिल्पी राज का एक भोजपुरी गाना इनदिनों यूट्यूब पर हंगामा मचा रहा है. इन दोनों के गाए इस गाने ने ऐसा हंगामा मचाया है कि इसका व्यूज 160 मिलियन के आंकड़े को पार कर गया है. इस गाने के वीडियो को अभी भी आप यूट्यूब पर वायरल होते देख सकते हैं.

समर सिंह और शिल्पी राज के इस हंगामेदार गाने 'नमरिया कमरिया में खोस देब' के वीडियो ने यूट्यूब पर एक बार फिर से हंगामा मचा दिया है. आपको बता दें कि इस वीडियो में समर सिंह के साथ भोजपुरी की सुपरहॉट अभिनेत्री आकांक्षा दुबे नजर आ रही हैं. आकांक्षा दुबे और समर सिंह की जोड़ी ने इस गाने के जरिए हंगामा मचा दिया है. इस गाने के वीडियो का व्यूज 160 मिलियन के आंकड़े के पार हो गया है. आपको बता दें कि वीडियो में समर सिंह और आकांक्षा दुबे का रोमांस और केमिस्ट्री हंगामेदार है. 

समर सिंह और आकांक्षा दुबे के इस हंगामेदार गाने 'नमरिया कमरिया में खोस देब' के बोल आलोक यादव ने लिखे हैं और इसका संगीत एडीआर आनंद ने दिया है. इस वीडियो के निर्देशक रवि पंडित हैं और इसको एडिट दीपक पंडित ने किया है. वहीं इस गाने को कोरियोग्राफ रितिक आरा ने किया है.  

समर सिंह और आकांक्षा दुबे के इस हंगामेदार गाने 'नमरिया कमरिया में खोस देब'के वीडियो को आप वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी के यूट्यूब चैनल पर देख सकते हैं. जहां इस वीडियो को रिलीज किया गया है. यहां इस वीडियो को अभी तक 161,082,883 से ज्यादा बार देखा गया है और इसे 6 लाख से ज्यादा लाइक्स भी मिले हैं.