समर सिंह को लगा श्वेता महारा की 'मुलायम गलिया', हो गया हंगामा

श्वेता महारा और समर सिंह के इस सुपरहिट गाना 'मुलायम गलिया' के वीडियो को आप सारेगामा हम भोजपुरी के यूट्यूब चैनल पर देख सकते हैं. जहां इस गाने के वीडियो ने हंगामा मचा रखा है. 

 
समर सिंह को लगा श्वेता महारा की 'मुलायम गलिया', हो गया हंगामा

भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार सिंगर और अभिनेता समर सिंह की आवाज और अभिनय के दीवाने बड़ी संख्या में भोजपुरी के दर्शक हैं. भोजपुरी के दर्शकों के बीच समर सिंह किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं. समर सिंह के गाने रिलीज के साथ वैसे भी वायरल होते रहते हैं. ऐसे में समर सिंह के साथ भोजपुरी की सुपरहिट गायिका और MMS कांड से चर्चा में आई  शिल्पी राज की आवाज किसी गाने में हो तो कहना ही क्या.

शिल्पी राज और समर सिंह का हालिया रिलीज एक गाना 'मुलायम गलिया' ने रिलीज के साथ ही हंगामा मचा दिया है. इस गाने ने रिलीज के साथ ही यूट्यूब का तापमान बढ़ा दिया है. इस गाने के वीडियो में समर सिंह के साथ भोजपुरी की सुपरहॉट बाला और ग्लैमरस अभिनेत्री श्वेता महारा नजर आ रही हैं. गाने के वीडियो में श्वेता महारा और समर सिंह का अंदाज, रोमांस और केमिस्ट्री सुपर से ऊपर वाला है. बता दें कि इस गाने के वीडियो में श्वेता महारा की अदाएं ऐसी की इसे देखकर आपको पसीना आ जाएगा. 

श्वेता महारा और समर सिंह के इस सुपरहिट गाना 'मुलायम गलिया' के वीडियो को आप सारेगामा हम भोजपुरी के यूट्यूब चैनल पर देख सकते हैं. जहां इस गाने के वीडियो ने हंगामा मचा रखा है. इस गाने के वीडियो को अभी तक 1,958,240  से ज्यादा लोगों ने देखा है. वहीं इसे 33 हजार से ज्यादा लाइक्स भी मिले हैं. 

श्वेता महारा और समर सिंह के इस सुपरहिट गाना 'मुलायम गलिया' के बोल प्रभु विष्णुपरी ने लिखे हैं और इसका संगीत विकाश यादव ने लिखा है. इस वीडियो को गोल्ड और बॉबी ने डायरेक्ट किया है. जबकि इसको एडिट पप्पू वर्मा ने किया है.