OTT की सबसे बोल्ड वेबसीरीज है 'कविता भाभी', एक्ट्रेस ने स्क्रीन पर तोड़े अश्लीलता के सारे रिकॉर्ड
उल्लू ऐप की 'कविता भाभी' ओटीटी की सबसे बोल्ड और अश्लील कंटेट वाली सीरीज मानी जाती है। इस सीरीज के कई सीजन आ चुके हैं और अदाकारा कविता राधेश्याम ने इसमें लीड रोल निभाया है।
 
ई

किम कार्दशियन के नाम से मशहूर एक्ट्रेस कविता राधेश्याम की वेब सीरीज कविता भाभी को दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया गया था। 'कविता भाभी' एक ऐसी वेब सीरीज है, जिसने अश्लीलता की सारी हदों को तोड़ डाला था। 

ई

'कविता भाभी' वेब सीरीज की कहानी एक एक ऐसी शादीशुदा औरत की कहानी है। उसका संबंध बनाने का तरीका भी अलग तरह का है जिसमें वो लोगों को टार्चर करती है। उसका पति बाहर रहता है और वो आस-पड़ोस के लोगों और अनजाने लोगों से सम्बन्ध बनाती है।

ई

इस वेब सीरीज के तीन पार्ट आ चुके हैं और हर पार्ट में एक से बढ़कर एक सीन दिखाए गए हैं। इस सीरीज में लेस्बियन (lesbian) सीन्स को भी इतने हॉट तरीके से दिखाया गया कि दर्शकों ने पलक तक नहीं झपके। 

ई

उल्लू पर रिलीज यह सीरीज बोल्डनेस की सारी हदों को पार करती हुई नजर आती है, कविता राधेश्याम इसमें मर्दों को रिझाने का काम करती हैं। इस सीरीज के जरिए अबिनेत्री ने अपनी हॉट अदाओं का दर्शकों को दीवानी बना दिया है।

ई

कविता राधेश्याम (Kavita Radheshyam) असल जिंदगी में भी काफी बोल्ड हैं और उनका इंस्टाग्राम हॉट फोटोज से भरा पड़ा है।

I

कविता राधेश्याम अपनी अदाओं से फैंस को दीवाना बनाती हैं। वह बेहद हॉट हैं इसमें कोई शक नहीं। इंस्टाग्राम पर उन्हें 271k यूजर्स फॉलो करते हैं। 

I

हाल ही में उनकी सीरीज कविता भाभी का एक गाना भी रिलीज हुआ है जो काफी पसंद किया जा रहा है। इस गाने को कविता राधेश्याम ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है।