OTT Bold Actress:अकेले में ही देखें इनकी वेब सीरीज पहले कभी नहीं देखि होगी ऐसी वेब सीरीज
OTT Bold Actress:अकेले में ही देखें इनकी वेब सीरीज पहले कभी नहीं देखि होगी ऐसी वेब सीरीज
 
yhty

जब से कोरोना महामारी ने सिनेमाघरों को बंद किया है, ओटीटी मनोरंजन का एक प्रमुख विकल्प बन गया है। निर्माताओं ने नेटफ्लिक्स, अमेज़ॅन प्राइम वीडियो, डिज़नी प्लस और हॉटस्टार जैसे प्लेटफार्मों पर दिलचस्प Series, फिल्में और बायोपिक्स जारी करके इस अवसर का लाभ उठाया है।

दर्शक हमेशा अच्छे कंटेंट की तलाश में रहते हैं, और इसी तरह अभिनेत्रियों के बोल्ड और इंटीमेट सीन भी प्रभावित करते हैं। आज हम आपको ओटीटी अभिनेत्रियों के बारे में बताएंगे जो ऐसे में अपने बोल्ड किरदारों के लिए जानी जाती हैं। राजसी वर्मा इंडस्ट्री की सबसे बोल्ड एक्ट्रेस में से एक हैं। उन्होंने अब तक कई वेब सीरीज में काम किया है, जहां उन्होंने बोल्डनेस की हदें पार कर दी हैं

वह चारमसुख और पलंगटोड डबल धमाका जैसी वेब सीरीज के लिए जानी जाती हैं। वह रील लाइफ के अलावा रियल लाइफ में भी काफी बोल्ड हैं। उनकी तस्वीरें अक्सर सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन जाती हैं।
स्नेहा पॉल
r


ओटीटी में स्नेहा पॉल सबसे खूबसूरत और बोल्ड अभिनेत्रियों में से एक हैं। स्नेहा ने अब तक जितनी भी वेब सीरीज में काम किया है उसमें स्नेहा ने बोल्ड सीन दिए हैं। चारमसुख चॉल हाउस 2 में उन्होंने कई इंटीमेट सीन्स में काम किया है। असल जिंदगी में भी स्नेहा काफी बोल्ड हैं। वह अपने फैंस के लिए अक्सर तस्वीरें शेयर करती रहती हैं.
कविता राधेश्याम

r

साथ ही कविता राधेश्याम बोल्डनेस के मामले में भी दूसरी एक्ट्रेस से पीछे नहीं हैं। कविता भाभी ओटीटी दर्शकों के लिए जानी जाती हैं। कविता भाभी ने अपनी वेब सीरीज में बोल्डनेस की हदें पार कर दी हैं. कविता अब तक कई वेब सीरीज में नजर आ चुकी हैं, जिसमें उन्होंने अपनी खूबसूरत अदाओं से लोगों को अपना दीवाना बना लिया है.
अनुपमा प्रकाश
s
इस लिस्ट में अनुपमा प्रकाश भी शामिल हैं। उनकी खूबसूरती और बोल्डनेस साथ-साथ चलती है। उनकी तस्वीरें अक्सर इंटरनेट का तापमान बढ़ा देती हैं. उत्तर प्रदेश के हमीरपुर की अनुपमा कई वेब सीरीज में भी नजर आ चुकी हैं। Ullu App में उनकी बोल्डनेस दिखाने वाली कई वेब सीरीज हैं। वेब सीरीज लवली मसाज पार्लर ने अश्लीलता की सारी हदें पार कर दी थी।