Nayanthara ने कहा, शादी के बाद नहीं करेंगी ये काम, कुछ समय के लिए फिल्मों से भी लेगी ब्रेक
 
Nayanthara ने कहा, शादी के बाद नहीं करेंगी ये काम, कुछ समय के लिए फिल्मों से भी लेगी ब्रेक

साउथ की मोस्ट गॉर्जियस एक्ट्रेस नयनतारा की उनके लव ऑफ लाइफ विग्नेश शिवन से शादी हो गई है. नयनतारा अपनी शादीशुदा लाइफ को एंजॉय कर रही हैं. खबरें हैं कि शादी के बाद नयनतारा ने अपनी लाइफ में अहम फैसले लिए हैं. जानते हैं एक्ट्रेस के उन फैसलों के बारे में.

नयनतारा ने लिया ये बड़ा फैसला

खबरों के मुताबिक, नयनतारा अब फिल्मों में इंटीमेट सीन्स से दूरी बनाएंगी. नयनतारा ने ऑनस्क्रीन अपने मेल को-एक्टर्स संग रोमांटिक सीन्स ना करने का फैसला लिया है. बॉलीवुड हंगामा के मुताबिक, शादी के बाद नयनतारा अपने डायरेक्टर पति संग क्वॉलिटी टाइम बिताने के लिए ब्रेक लेंगी. ब्रेक से लौटने के बाद नयनतारा इंटीमेट सीन्स नहीं करेंगी. हालांकि अभी तक नयनतारा की तरफ से इस मुद्दे पर कोई ऑफिशियल कंफर्मेशन नहीं आई है.

शाहरुख खान संग काम कर रहीं नयनतारा 

नयनतारा की अपकमिंग फिल्म जवान है जिसमें वे किंग खान संग नजर आएंगी. शाहरुख खान वैसे भी ऑनस्क्रीन इंटीमेट सीन्स करने से परहेज ही करते हैं. ऐसे में नयनतारा को इस फिल्म के लिए नो-इंटीमेसी क्लॉज शायद ही बनाना पड़े. 

नयनतारा की शादी की बात करें तो 9 जून को एक्ट्रेस ने फिल्ममेकर विग्नेश शिवन संग शादी की. शादी के बाद नयनतारा की ड्रीमी वेडिंग फोटोज सामने आईं. इन तस्वीरों को देख फैंस फिर से एक्ट्रेस पर अपना दिल हार बैठे थे. नयनतारा की शादी में रजनीकांत से शाहरुख खान तक बड़े सेलेब्स स्पॉट हुए.

शादी के बाद नयनतारा भगवान का आशीर्वाद लेने अपने पति संग तिरुपति मंदिर गई थीं. मंदिर में जूते पहनने पर और फोटोग्राफी करने पर नयनतारा ट्रोल भी हुई थीं. मंदिर परिसर में फुटवियर पहनने पर काफी बवाल हुआ था. जिसके बाद कपल ने बयान जारी कर माफी मांगी थी.  कहा था कि वे जल्दबाजी में थे और फुटवियर उतारना भूल गए थे. उनका किसी का अनादर करने का कोई इरादा नहीं था