अपनी टांगे चौड़ी कर इस हाल में बैठी हुई दिखी मलाइका, कामुक अदाएं देख लोगों ने कहा – अर्जुन की याद में…
 
m

बॉलीवुड में खूबसूरती और बोल्डनेस की कोई कमी नहीं है। बहुत सी ऐसी एक्ट्रेसेज ऐसी हैं जो अपनी अदाओं की बिजली दर्शकों पर गिराती हैं। ऐसी ही एक अभिनेत्री हैं मलाइका अरोड़ा जो 48 की उम्र में भी 20 साल की एक्ट्रेसेज को टक्कर देती हैं। मलाइका बेहद ही फिट हैं और अपनी बॉडी का काफी ख्याल भी रखती हैं। अक्सर उन्हें जिम के बाहर स्पॉट किया जाता है। साथ ही वो सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं।

,

वो अक्सर अपनी खूबसूरत तस्वीरें पोस्ट करती हैं जिन्हें देखकर फैंस उनके दीवाने हो जाते हैं। इन दिनों मलाइका टर्की में वेकेशन मना रही हैं। इस दौरान उनकी बेहद ही बोल्ड तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई हैं। इन तस्वीरों में मलाइका का बेहद ही बोल्ड और ग्लैमरस अंदाज देखने को मिल रहा है। हालांकि उनकी इन तस्वीरों को देखकर फैंस को अर्जुन कपूर की याद आ गई है।

टर्की में है मलाइका

,

मलाइका ने जो तस्वीरें पोस्ट की हैं उसमें वो लाल रंग के कफ्तान ड्रेस में अकेली बैठी बोल्ड पोज देती नजर आ रही हैं। मलाइका का ये अंदाज देखने के बाद हर कोई उनका दीवाना हो गया है। इन तस्वीरों में मलाइका का बोल्ड और बिंदास अंदाज देखने को मिल रहा है। इस ड्रेस में मलाइका अपने लेग्स भी फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं।

,

अब मलाइका की इन तस्वीरों को देखकर फैंस उनसे सवाल कर रहे हैं कि अर्जुन कपूर कहां हैं। दरअसल मलाइका अक्सर अर्जुन कपूर के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करती नजर आ जाती हैं। दोनों ही फैंस के लिए कपल गोल्स का काम करते हैं। ऐसे में जब मलाइका अकेले में वेकेशन इंज़ॉय कर रही हैं तो फैंस को हैरानी हो रही है कि आखिर अर्जुन कहां हैं।

तस्वीरें देख फैंस के उड़े होश

m

मलाइका ने जो तस्वीरें शेयर की हैं उसमें वो मस्ती के मूड में नजर आ रही हैं। कभी वो दौड़ लगाती दिखीं तो कभी जीप पर चढ़कर उन्होंने शानदार पोज दिए। वीकेंड की मस्ती उनपर चढ़कर बोल रही है और उनका अंदाज हर किसी को पसंद आ रहा है। मलाइका ने अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए रेड लिपस्टिक लगाई और साथ ही अपने बालों को उन्होंनो खुला रखा। इसके साथ ही ऐसेसीरीज के तौर पर उन्होंने कानों में हूप ईयररिंग्स और दोनों हाथों में चूड़े स्टाइल के कंगन पहने हैं। उनका ये अवतार फैंस को काफी पसंद आ रहा है।

m

मलाइका अक्सर अपनी दोस्तों या बहन के साथ मस्ती करते दिखती हैं। इसके अलावा वो अपने ब्वॉयफ्रेंड अर्जुन के साथ मस्ती करती नजर आती हैं। ऐसे में अभी साफ नहीं है कि मलाइका किसके साथ घूमने गई हैं। इस बात में कोई शक नहीं है कि 48 की उम्र में भी मलाइका फिटनेस में हर किसी को जबरदस्त टक्कर देती हैं। बढ़ती उम्र को लेकर लोगों की जो सोच है उसे बदलने का काम मलाइका करती हैं। उनकी खूबसूरती देख हर कोई हैरान रह जाता है।

मलाइका उम्र में अर्जुन से बड़ी हैं और इसे लेकर अक्सर वो ट्रोलिंग का भी शिकार हो जाती हैं। हालांकि अर्जुन और मलाइका दोनों ही इन बातों को बेबुनियाद बताते हैं। उनका कहना है कि प्यार में उम्र मायने नहीं रखती है। फैंस को उम्मीद है कि दोनों जल्द शादी कर लेंगे।