महेश भट्ट की बहु ने फिर खोली पोल पट्टी,सच्चाई से वीडियो शेयर कर कराया रूबरू,कहा रात भर कमरे में…
महेश भट्ट की बहु ने फिर खोली पोल पट्टी,सच्चाई से वीडियो शेयर कर कराया रूबरू,कहा रात भर कमरे में…
 
mahesh bhatt

महेश भट्ट की बहु ने फिर खोली पोल पट्टी,सच्चाई से वीडियो शेयर कर कराया रूबरू,कहा रात भर कमरे में… महेश भट्ट आज के एक जाने-माने व्यक्तित्व हैं और उन्होंने भारतीय फिल्मों में कई भूमिकाएँ निभाई हैं, उन्होंने फिल्म निर्देशक, निर्माता और पटकथा लेखक की भूमिकाएँ निभाई हैं। उनका नाम विशेष रूप से हिंदी सिनेमा में उल्लेखनीय कार्यों के लिए लिया जाता है।

mahesh bhatt

महेश भट्ट की बहु ने फिर खोली पोल पट्टी,सच्चाई से वीडियो शेयर कर कराया रूबरू,कहा रात भर कमरे में…

महेश भट्ट के बारे में वीडियो

उन्होंने अपने जीवनकाल में कई सफल फिल्में की हैं, लेकिन वह विवादों में भी रहे हैं। निर्माता महेश भट्ट को लेकर एक वीडियो शेयर किया गया। महेश भट्ट के भतीजे सुमित की पत्नी है शेर के वीडियो में लाइव स्ट्रीम के बारे में कहा गया था कि उनका यह वीडियो 1 सेकेंड का है जिसमें दिख रहा है कि:

mahesh

महेश भट्ट इंडस्ट्री में सबसे बड़े हैं, वह पूरा सिस्टम चलाते हैं। अगर आप उन्हें नहीं देख रहे हैं तो आप का जीना हराम करते हैं आपको बता दें कि इस वीडियो को लवीन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया था जिसमें वह कहती हैं कि मैंने महेश भट्ट के भतीजे सुमित सभरवाल से शादी की है। मैंने उनके खिलाफ तलाक का मामला भी दर्ज कराया है क्योंकि मुझे पता है कि मेरे पति सुमित सपना भक्ति अमायरा दस्तूर और ऐसी कई अभिनेत्रियों को डर के मारे सप्लाई कर रहे हैं।

महेश भट्ट की बहु ने फिर खोली पोल पट्टी,सच्चाई से वीडियो शेयर कर कराया रूबरू,कहा रात भर कमरे में… साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि मुझे अपने पति के फोन में कई आपत्तिजनक चीजें भी मिली हैं और वह लड़कियों को सप्लाई भी कर रहा है. मैं इस वजह से उन्हें तलाक देना चाहता हूं लेकिन इन सबके बीच उन्होंने महेश भट्ट का भी जिक्र किया। कहा जाता था कि उनकी धमकियों की वजह से मुझे भी आज कई दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है.

mahesh

इन दिनों उनका ये वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें महेश भट्ट और उनके भतीजे काले कामों की बात कर रहे हैं. इससे पहले भी महेश भट्ट का नाम काई बार विवाद में शामिल था और उनका अभिनेत्री काई के साथ अनबन भी हो चुकी थी।

महेश भट्ट तब भी सुर्खियों में आए जब बेटी पूजा भट्ट के साथ उनकी फोटो वायरल हुई थी। जिसके बाद उन्हें मीडिया ने काफी ट्रोल किया था.