Genelia D'Souza B’day: रितेश-प्रीति को साथ देख जेनेलिया डिसूजा का क्यों बिगड़ा था मूड, एक्ट्रेस ने दी थी ये सफाई
 
Genelia D'Souza B’day: रितेश-प्रीति को साथ देख जेनेलिया डिसूजा का क्यों बिगड़ा था मूड, एक्ट्रेस ने दी थी ये सफाई

अभिनेत्री जेनेलिया डिसूजा 5 अगस्त को 35वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही हैं। उन्होंने फिल्म ‘तुझे मेरी कसम’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया। इसमें उनके अपोजिट रितेश देशमुख थे। फिल्मों में आने से पहले जेनेलिया मॉडलिंग करती थीं। अमिताभ बच्चन के साथ पार्कर पेन के विज्ञापन से वो मशहूर हुईं। इसके बाद उन्होंने कई अन्य विज्ञापन फिल्मों में काम किया। ‘तुझे मेरी कसम’ के लिए जेनेलिया का सेलेक्शन 300 लड़कियों के ऑडिशन के बाद हुआ था। हिंदी के अलावा उन्होंने तमिल और तेलुगू में भी फिल्में की हैं। जेनेलिया सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। कुछ समय पहले एक इवेंट के दौरान रितेश के साथ उनका एक वीडियो खूब वायरल हुआ। जिसमें सभी का ध्यान जेनिलिया के रिएक्शन पर गया।

जेनेलिया का वायरल वीडियो

साल 2019 में जेनेलिया और रितेश आईफा अवॉर्ड में पहुंचे। जहां रितेश और प्रीति जिंटा की मुलाकात होती है। दोनों एक दूसरे को गले लगाते हैं और कुछ बातें करते नजर आते हैं। इस दौरान जेनेलिया भी वहां खड़ी होती हैं। पहले तो वो मुस्कुरा रही होती हैं फिर अचानक उनका चेहरा गंभीर हो जाता है। वीडियो देखने पर ऐसा लगता है जैसे प्रीति और रितेश के मिलने पर जेनेलिया खुश नहीं होतीं। यूजर्स ने इस पर मीम्स भी खूब बनाए। यही नहीं रितेश और जेनेलिया ने भी इस पर एक फनी वीडियो शेयर किया। बाद में एक्ट्रेस ने बताया कि आखिर उनका रिएक्शन ऐसा क्यों था।

वीडियो पर की बात


अरबाज के चैट शो ‘पिंच' में जेनेलिया ने उस वीडियो पर बात करते हुए कहा, ‘असली कहानी ये है कि लंबे समय बाद मैं एक अवॉर्ड फंक्शन में शामिल हो रही थी। मैं पूरी तरह तैयार थी और हाई हील्स पहने थे। मैंने पहले सोचा कि मैनेज हो जाएगा लेकिन हम इतने सारे लोगों से मिल रहे थे, बातचीत कर रहे थे और दूसरी तरफ हील्स की वजह से मेरे पैरों की हालत खराब थी। इसी बीच प्रीति और रितेश मिले वो बातचीत करने लगे। दुर्भाग्य से कैमरामैन ने मेरा रिएक्शन कैद कर लिया।‘