विद्या बालन को किस करने के बाद इमरान हाशमी ने पूछा था बहुत ही बेकार सा सवाल
 
विद्या बालन को किस करने के बाद इमरान हाशमी ने पूछा था बहुत ही बेकार सा सवाल

एक्टर इमरान हाशमी की इमेज आज किसअर बॉय की बन चुकी हैं। अपनी ज्यादातर फिल्मों में एक्ट्रेस के साथ किस और बोल्ड सीन देने वाले इमरान हाशमी रियल लाइफ में काफी रिजर्व इंसान हैं। अब इमरान हाशमी को लेकर एक बड़ी बात का खुलासा हुआ है। ये बात तो हर कोई जानता है कि इमरान हाशमी और विद्या बालन कई फिल्मों में साथ नजर आ चुके हैं। लेकिन फिल्म घनचक्कर में विद्या बालन के साथ इमरान हाशमी ने कई बोल्ड और किसिंग सीन दिए थे।

इस फिल्म की शूटिंग के बाद इमरान हाशमी ने कई बार विद्या बालन से एक ही सवाल पूछा था कि आखिरकार उनके पति सिद्धार्थ उनकी पेमेंट कर देंगे या नहीं। दरअसल फिल्म घनचक्कर के प्रोड्यूसर विद्या बालन के पति सिद्धार्थ थे। इमरान हाशमी को डर था कि कहीं वो ऑनस्क्रीन विद्या बालन को किस करने के बाद उनकी पेमेंट न काट लें। हालांकि एक्ट्रेस ने बाद में उन्हें समझाया था कि वो सिर्फ स्क्रिप्ट की डिमांड को पूरा कर रहे हैं इसलिए उनके पैसे नहीं काटे जाएंगे।

खास बात यह है कि इस बात का खुलासा खुद विद्या बालन ने किया था। एक शो के दौरान विद्या बालन ने कहा था कि इमरान हाशमी को हमेशा इस बात की चिंता था कि कहीं सिद्धार्थ उनकी फीस से पैसे न काट लें। वर्क फ्रंट की बात करें तो विद्या बालन और इमरान हाशमी लंबे समय से फिल्मों से दूर हैं। पिछले दिनों विद्या बालन को इवेंट के दौरान स्पॉट किया गया था। वहीं, इमरान हाशमी इन दिनों वाइफ और बेटे के साथ वक्त बीता रहे हैं।