बॉयफ्रेंड ने दिया 'धोखा' तो लड़की ने उसके पिता से की शादी!

सोशल मीडिया पर एक लड़की की रिलेशनशिप स्टोरी वायरल हो रही है. लड़की ने बताया कि उनका बॉयफ्रेंड चीट कर रहा था. उन्होंने बॉयफ्रेंड को दूसरा मौका दिया. लेकिन उसने दोबारा चीटिंग की. इस बार लड़की ने ब्रेकअप कर लिया और उसके पिता से ही शादी कर ली

 

सोशल मीडिया पर एक लड़की की रिलेशनशिप स्टोरी वायरल हो रही है. लड़की ने बताया कि उनका बॉयफ्रेंड चीट कर रहा था. उन्होंने बॉयफ्रेंड को दूसरा मौका दिया. लेकिन उसने दोबारा चीटिंग की. इस बार लड़की ने ब्रेकअप कर लिया और उसके पिता से ही शादी कर ली.

30 साल के शख्स के साथ रिलेशनशिप में थी 21 साल की लड़की  (Credit- Augustah Hubble/Tiktok)30 साल के शख्स के साथ रिलेशनशिप में थी 21 साल की लड़की

एक लड़की ने अपने रिलेशनशिप को लेकर चौंकाने वाला खुलासा किया है. उन्होंने बताया कि वह एक लड़के के साथ रिलेशनशिप में थीं. बाद में उन्हें पता चला कि वह धोखा दे रहा है, फिर उन्होंने ब्रेकअप कर लिया और उसके पिता से शादी कर ली. इस बारे में उन्होंने एक वीडियो में बताया, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

वायरल वीडियो के बारे में अमेरिका के हॉस्टन की रहनेवाली ऑगस्टा हबल ने कहा- साल 2014 से मैं उस लड़के के साथ थी. उस समय मैं 21 की थी और वह 30 का था. रिलेशनशिप की शुरुआत में वह एक सपने की तरह था. एक परफेक्ट जेंटलमैन.

एक नॉन प्रॉफिट चाकलेट कंपनी की मालकिन हबल ने आगे बताया- वह हर हफ्ते मेरे लिए फूल लाया करता था, गिफ्ट्स देता था और महीनों तक गर्लफ्रेंड बनने के लिए वह मुझसे विनती करता रहा और कई बार तो उसने मुझसे शादी के लिए भी पूछा. मुझे वह अच्छा लगने लगा.

सम्बंधित ख़बरें

उन दोनों के रोमांटिक रिलेशनशिप में 2 साल तक सबकुछ ठीक था. लेकिन फिर बॉयफ्रेंड के फोन से हबल को पता चला कि वह चीटिंग कर रहा है. फेसबुक पर बॉयफ्रेंड उनकी ही एक दोस्त से मिलने की बात कर रहा था और वे लोग कई बार पहले भी मिल भी चुके थे. बाद में हबल के बॉयफ्रेंड ने अपनी गलती मान ली. इसके बाद उन्होंने बॉयफ्रेंड को सेकंड चांस दिया.

हबल ने कहा- महीनों बाद मैंने उसे फिर से चीटिंग करते पकड़ लिया. इसलिए मैंने ब्रेकअप कर लिया. इसके बाद हबल को एक्स-बॉयफ्रेंड का पिता पसंद आ गया.

Augustah Hubble

एक टिकटॉक वीडियो में हबल ने कहा- मैंने उसके (एक्स-बॉयफ्रेंड) पिता से शादी कर ली. मैंने उसके पिता के साथ हाल ही में शादी की पांचवीं सालगिरह मनाई है. मैं अपने एक्स को धन्यवाद देना चाहती हूं, क्योंकि उसकी वजह से मुझे मेरा प्यार मिल गया.

पोस्ट पर लोग हबल को सपोर्ट करते दिखते हैं. एक यूजर ने लिखा- प्लेयर नहीं गेम से नफरत कीजिए. क्वीन. दूसरे ने लिखा- Ohh wow.